Advertisment

Jabalpur News : जीजा के घर जाकर साले ने लगाई फांसी, भांजे ने दी पिता को सूचना

अपने जीजा के घर रात रुकने के बाद सुबह के वक्त एक साले ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के जीजा एवं बहन जब काम पर निकले तो युवक ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

New Update
Brother-in-law went to brother-in-law's house

Brother-in-law went to brother-in-law's house

जबलपुर। अपने जीजा के घर रात रुकने के बाद सुबह के वक्त एक साले ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के जीजा एवं बहन जब काम पर निकले तो युवक ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटनाक्रम में मृतक के जीजा ओंकार रजक ने बताया कि विगत 22 मार्च को उनका साला देवताल निवासी गुड्डू रजक घर पर रुकने के लिए आया हुआ था। सुबह के वक्त सभी ने एक साथ मिलकर नाश्ता किया। इसके बाद वह एवं उनकी पत्नी काम के लिए निकल गए। कुछ देर बाद घर में मौजूद उनके बेटे ने फोन कर बताया कि मामा ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद तुरंत ओंकार रजक ने घर पर आकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

 मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
 मामले में लालगंज थाना प्रभारी एसआई श्री लेखराम ने बताया कि 30 वर्षीय मृतक गुड्डू रजक अपने जीजा ओंकार रजक के यहां रुकने के लिए आया हुआ था। जिसे सभी के काम पर जाने के बाद बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक के पास से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। बहरहाल पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है।

Brother-in-law went to brother-in-law's house

Advertisment
Latest Stories
Advertisment