Jabalpur News: पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया खौलता हुआ पानी, आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज

घरेलू विवाद के चलते एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर खौलता हुआ पानी फेंक दिया। इस घटना महिला बुरी तरह झुलस गई, जिसका उपचार विक्टोरिया अस्पताल में किया जा रहा है।

New Update
Boiling water

Boiling water poured on wife

जबलपुर। इस संबंध में पाटन थाने में ओमती थाना से विगत 29 जनवरी को विक्टोरिया अस्पताल में उपचार हेतु एक महिला को भर्ती कराये जाने की सूचना पर विक्टोरिया अस्पताल पहुंची पुलिस को 27 वर्षीय सपना रजक निवासी चौधरी मोहल्ला पाटन ने बताया की उसकी शादी 29 अप्रैल 2017 को पाटन के अनुराग रजक के साथ हुई थी।

महिला ने बताया कि उसका मायका छुई खदान कांचघर में है। लगभग 2 वर्ष से पति अनुराग रजक घरेलू बातों पर से उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडि़त कर उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगा। महिला ने बताया कि विगत 21 जनवरी को 2024 को रात लगभग 9-30 बजे वह अपने ससुराल वाले घर में चूल्हे पर पानी गर्म कर रही थी और वहीं चूल्हे के पास बैठकर खाना खा रही थी। उसी समय पति अनुराग रजक घर आया और पुरानी घरेलू बातों को लेकर उससे झगड़ा करने लगा।

पति ने चूल्हे पर गंजी में चढ़ा गर्म पानी उसके ऊपर उड़ेल दिया। जिससे उसकी कमर के नीचे दोनों पैर और जांघ बुरी तरह जल गई। पति और घर के अन्य लोगों ने उसे इलाज के लिये विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया है। उसने घटना की बात फोन पर अपने भाई भाभी, मां एवं परिचित के दीपक राजपूत को बताई थी। पाटन थाने की पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Advertisment
Latest Stories