Advertisment

Jabalpur News : आचार संहिता के बीच पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, पुलिस पर नजर रखने के लिए कार  से तस्कर कर था फाॅलो...

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले भर में आचार संहिता लागू कर दी गई है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा हर संदिग्ध वस्तुओं पर पैनी नजर रखी जा रही है।

New Update
लिए

police caught

जबलपुर। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले भर में आचार संहिता लागू कर दी गई है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा हर संदिग्ध वस्तुओं पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में पुलिस द्वारा भारी मात्रा में एक कार से शराब की बोतले बरामद की गई। 

Advertisment

इस मामले में खमरिया थाना प्रभारी सतीष कुमार अंधवान ने बताया कि 30 मार्च की रात मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति नीले रंग की मारूती 800 कार क्रंमाक एमपी 20 वाई डी 1716 में कुण्डम की ओर से अवेध रूप से शराब जबलपुर की ओर लेकर आ रहा है। 

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई। जहां पर बताए गए रंग की कार आते हुए दिखी। जिसके बाद तत्काल कार चालक को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

पूछताछ पर अपना नाम 41 वर्षीय राजेन्द्र श्रीवास ग्राम तिघरा खमरिया बताया। कार की तलाशी लेने पर वाहन के अंदर पीछे डिक्की, बीच वाली सीट एवं कण्डक्टर सीट पर 34 पेटी में 1700 पाव देशी शराब रखी हुई मिली । जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 35 हजार रूपए थी ।

Advertisment

पुलिस देख फरार हुआ साथी

शराब के संबंध में पूछताछ पर राजेन्द्र श्रीवास ने बताया कि बिट्टू यादव पिता वंशी यादव निवासी एमटी के पीछे आमाखोह ने अपने मोबाइल से फोन कर  उसे बुलाया एवं पड़रिया के जंगल में अपनी किआ कार क्रमांक एमपी 20 - 7441 से शराब की पेटी निकालकर उसकी कार क्रमांक एमपी 20 वाई डी 1716 में रखते हुए रास्ते भर उसकी कार के आगे आगे अपनी किया कार से चल रहा था।

 वहीं पुलिस द्वारा बिट्टू यादव की तलाश की गई तो वह कही नहीं मिला । पुलिस आरोपी के कब्जे से कुल 1700 पाव देशी शराब, रेडमी कम्पनी का मोबाइल एवं कार को जब्त कर आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर फरार आरोपी बिट्टू यादव की तलाश शुरु कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment