Advertisment

Jabalpur News: आशीष दुबे की उम्मीदवारी पर अजय विश्नोई के ट्वीट ..."हमें भूलना होगा कि हमारे चुनाव में आशीष जी ने पार्टी के विरोध में काम किया था"

भारतीय जनता पार्टी से जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से आशीष दुबे को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पूर्व मंत्री व पाटन विधानसभा से भाजपा के विधायक अजय विश्नोई का दर्द छलका है।

New Update
Ajay Vishnoi's tweet on Ashish Dubey's candidature

Ajay Vishnoi's tweet on Ashish Dubey's candidature

जबलपुर। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आशीष दुबे को उम्मीदवार बनाए जाने का स्वागत किया है। वहीं लिखा है कि हमें भूलना होगा कि हमारे चुनाव में आशीष जी ने पार्टी के विरोध में काम किया था। उनका अब यह संदेश चर्चा का बिषय बना हुआ है।

Advertisment

उल्लेखनीय है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी द्वारा शनिवार को भाजपा की पहली लिस्ट जारी की गई। इनमें 195 प्रत्याशियों के नाम हैं। इनमें 28 महिलाएं, 47 युवा, 27 एससी, 18 एसटी और 57 ओबीसी प्रत्याशी हैं। पीएम मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ेगें। ज्योतिरादित्य सिंधिया को एमपी के गुना से और शिवराज सिंह को विदिशा से टिकट दिया गया है। 

जिसमें जबलपुर से आशीष दुबे को लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी घोषित किया गया है । इसके अलावा शहडोल से हिमाद्री सिंह मंडला से फग्गन सिंह कुलस्ते, होशंगाबाद से दर्शन सिंह चौधरी, विदिशा से शिवराज सिंह चौहान, भोपाल से आलोक शर्मा, राजगढ़ से रोडमल नागर, देवास से महेंद्र सिंह सोलंकी, मंदसौर से सुधीर गुप्ता, रतलाम से अनीता नागर सिंह चौहान, खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल बैतूल से दुर्गादास उइके  चुनाव लडेंगें । 

इन राज्यों में भी घोषित हुए प्रत्याशी 
लिस्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश की 51, पश्चिम बंगाल की 20, मध्य प्रदेश की 24, गुजरात की 15, राजस्थान की 15, झारखंंड की 11, छत्तीसगढ़ की 11, केरल की 12, तेलंगाना की 9, असम की 11, दिल्ली की 5, जम्मू-कश्मीर की 2, उत्तराखंड की 3, अरुणाचल की 2, गोवा की 1, त्रिपुरा की 1, अंडमान की 1, दमन और दीव की 1 सीट शामिल हैं।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment