Jabalpur News: भाजपा के होने के बाद जबलपुर पहुंचे महापौर ‘‘अन्नू’’ , किया  नर्मदा पूजन

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद प्रथम नगर आगमन पर महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ नगर अध्यक्ष एवं पूर्व महापौर प्रभात साहू के साथ मां नर्मदा का पूजन अर्चन करने सीधे गौरीघाट पहुंचे। 

New Update
abalpur News: After the formation of BJP, Mayor “Annu”

जबलपुर।  सपरिवार पत्नि यामिनी अन्नू सिंह एवं अन्य स्नेही मित्रजनों के साथ मां नर्मदा जी की महाआरती की और आशीर्वाद प्राप्त करते हुए शहर और देश-प्रदेश की खुशहाली और तरक्की के लिए मां नर्मदा जी से प्रार्थना की।

महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ के द्वारा मां नर्मदा जी से प्रार्थना की गई की संस्कारधानी के प्रत्येक घरों में सुख, समृद्धि के साथ खुशहाली आए और शहर हमारा महानगर का स्वरूप ले। उन्होंने मॉं नर्मदा जी से आशीर्वाद प्राप्त कर संकल्प लिया कि उनकी प्राथमिकता रहेगी की जबलपुर शहर प्रदेश का सबसे सुन्दर एवं सुव्यवस्थित शहर हो इसके लिए प्राथमिकता के आधार पर वे शहर विकास को गति प्रदान करेगें। इस मौके पर सैंकड़ो गणमान्यजन भी उपस्थित रहे और मॉं नर्मदा जी की पूजन अर्चन की।

उल्लेखनीय है कि हालही में कांग्रेस छोड़कर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने प्रदेश पार्टी कार्यालय भोपाल में भाजपा ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद 9 फरवरी को महापौर वापस जबलपुर पहुंचे हैं।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment