Advertisment

Jabalpur News: पुणे की होटल में खाना खाते दिखे दोहरी हत्याकांड के आरोपी, पुलिस हुई रवाना

रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा एवं उनके 8 वर्षीय बेटे तनिष्क विश्वकर्मा की हत्या मामले फरार चल रहा हत्या का आरोपी मुकुल सिंह एवं मृतक की नाबालिक बेटी एवं आरोपी की प्रेमिका अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस से बचने बार-बार अपनी लोकेशन चेंज कर रहे हैं।

New Update
Accused of double murder

जबलपुर। एसपी आदित्य प्रताप सिंह के निर्देश पर पुलिस की कई टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी हुई है। जो अब दूसरे राज्यों की पुलिस से भी संपर्क साधकर उन्हें तलाशने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि आरोपों में मुकुल सिंह एवं उसकी नाबालिक प्रेमिका की आखिरी लोकेशन महाराष्ट्र के पुणे में मिली है। 

Advertisment

जहां पर दोनों आरोपी एक रेस्टोरेंट में खाना खाकर ऑनलाइन पेमेंट करते हुए एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आरोपी जबलपुर से पहले कटनी पहुंचे, फिर इसके बाद दोनों ट्रेन के माध्यम से पुणे पहुंच गए। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की एक टीम आरोपियों की धर पकड़ करने पुणे के लिए रवाना हो गई है। 
 
यह है पूरा घटनाक्रम

दरअसल सिविल लाइन थाना अंतर्गत बनी रेलवे मिलेनियम कॉलोनी में विगत 15 मार्च को 2 हत्याएं होने की सूचना पुलिस को मिलती है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट भी पहुंच जाते हैं। जो बारीकी से मामले की पड़ताल करने में जुट जाते हैं। 

मृतकों की पहचान 55 वर्षीय रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा एवं पत्र 8 वर्षीय तनिष्क विश्वकर्मा होती है। वहीं मृतक की 14 वर्षीय बेटी लापता होती है। जांच में पता चलता है कि वह इस हत्या की वारदात में शामिल प्रेमी मुकुल सिंह के साथ गायब हो गई है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment