Advertisment

Jabalpur News : फुटपाथ पर सो रहे वृद्ध के ऊपर चढाई तेज रफ्तार कार, मौके पर हुई मौत

फुटपाथ किनारे सो रहे एक वृद्ध के ऊपर आधी रात एक तेज रफ्तार कार चालक ने गाड़ी चला दी। इस हादसे में वृद्धि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कर अनियंत्रित होते हुए जल शोधन संयंत्र के कार्यालय की दीवार से जा भिड़ी।

New Update
case related to love affair

old man sleeping on the footpath

जबलपुर।  फुटपाथ किनारे सो रहे एक वृद्ध के ऊपर आधी रात एक तेज रफ्तार कार चालक ने गाड़ी चला दी। इस हादसे में वृद्धि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कर अनियंत्रित होते हुए जल शोधन संयंत्र के कार्यालय की दीवार से जा भिड़ी।

Advertisment

 इस मामले में रांझी थाने में आज सुबह 29 मार्च को जल सोधन सयंत्र के सामने एक्सीडेंट होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को 40 वर्षीय रानी जैन निवासी जल सोधन सयंत्र के सामने रांझी ने बताया कि वह जल सोधन सयंत्र की बाउण्ड्री वाल के किनारे फुटपाथ में बास बल्ली के तखत रखकर बेचती है।

उनकी की दुकान में ईश्वर सिंह पंजाबी तखत बनाने का काम करता है।  रात में काम ज्यादा होने के कारण ईवर सिंह वहीं सो गया था। आधी रात के वक्त लगभग 3 बजे उन्हें बहुत जोर से आवाज आई।


 सिर पर आई गंभीर चोटें
महिला ने बताया की आवाज आते ही उन्होंने बाहर निकाल कर देखा तो एक  सफेद रंग की कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 4276 का चालक कार को तेज गति लापरवाही से चलाते हुए उसकी दुकान की बांस बल्ली तखत को तोड़ते हुए ईश्वर सिंह पंजाबी के ऊपर से गाड़ी चढ़ा दिया। और बाद में जल सोधन सयंत्र की बाउण्ड्री में टक्कर मार दी।

इस हादसे में ईश्वर सिंह के सिर में गंभीर चोटें आ गई। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए फरार आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment