Jabalpur News: नौवीं के छात्र को निर्वस्त्र कर सेंट एलायसिस स्कूल में रैगिंग, विरोध में तोड़फोड़ ...एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

ग्वारीघाट थाना अंतर्गत पोलीपाथर क्षेत्र में बने सेंट एलायसिस स्कूल में एक नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ अन्य छात्रों द्वारा निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामले ने तूल पकड़ लिया है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
9th class student stripped

Ragging in St. Aloysius School

जबलपुर। आज घटना के विरोध में स्कूल में तोड़फोड़ हो गई। वहीं एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भी प्रिंसिपल कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ विरोध दर्ज कराया। उल्लेखनीय है कि एपीआर कॉलोनी निवासी अमित कुकरेजा द्वारा ग्वारीघाट थाने में एक शिकायत दी दर्ज कर बताया गया था कि उनका बेटा पोलीपाथर स्थित सेंट एलायसिस स्कूल में कक्षा नौवीं में अध्ययनरत है। विगत 27 जनवरी, शनिवार को वह रोजाना की तरह स्कूल गया था।

Advertisment

जहां पर उसकी कक्षा में ही पढ़ने वाले तीन छात्रों ने उनके बेटे के साथ मारपीट करते हुए पूरी कक्षा के सामने निर्वस्त्र कर बेइज्जती की। शिकायत के संबंध में एडिशनल एसपी कमल मौर्या ने बताया कि सेंट अलायसियस मैं पढ़ने वाले एक छात्रा के अभिभावक ने एक आवेदन देकर बताया था कि उनके बेटे की क्लास के बच्चों ने उनके बेटे के साथ कपड़े उतार कर भारी क्लास के सामने मारपीट की।

 शिकायत की जांच के निर्देश थाना प्रभारी को दिए गए हैं। मामला बच्चों से जुड़ा हुआ है इसलिए हर पहलू का ध्यान दिया जा रहा है। दोनों अभिभावकों को बुलाकर दोनों पक्षों के अगवा को बुलाकर समझाइश का ये प्रयास करेंगे।

स्कूल परिसर में तोड़फोड़ कर किया प्रदर्शन
इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सेंट एलायसिस स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने इस दौरान स्कूल परिसर में रखे सामानों को तोड़फोड़ डाला। वही  घटना की जानकारी लगते ही सचिन रजक के नेतृत्व में एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी स्कूल में पहुंचे। जिन्होंने स्कूल के फादर से कार्रवाई करने की मांग कर प्रदर्शन किया।

Advertisment

 

Advertisment
Latest Stories