Jabalpur News: 3 गार्ड, 5 सफाई संरक्षक फिर भी सामुदायिक भवन में बजबजा रही थी गंदगी, भड़के विधायक तो मेयर ने एचओ की लगाई क्लास

घमापुर स्थित संत रविदास सामुदायिक भवन की सफाई और सुरक्षा के लिए पांच-पांच सफाई संरक्षक और तीन गार्ड तैनात हैं इसके बाद भी यहां हमेशा गंदगी बजबजाती रहती है।

New Update
 MLA got angry and mayor organized HO class

MLA got angry and mayor organized HO class

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। इस बात को लेकर लोगों में पनप रहे आक्रोश की जानकारी मिलते ही मेयर जगत बहादुर सिंह अन्नू और विधायक लखन घनघोरिया सामुदायिक भवन पहुंच गए। भवन की दुर्दशा देखकर उन्होंने तत्काल एचाओ और सीएसआई को कॉल कर बुलाया और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासी यहां से अनेक कार्यक्रम करते हैं और निगम द्वारा तय किया गया शुल्क भी अदा करते हैं लेकिन इसके बाद भी यहां साफ-सफाई नहीं हो रही है, यह सरासर लापरवाही है। 

उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता पड़े तो यहां सफाई संरक्षकों की संख्या बढ़ा दी जाए लेकिन दोबारा साफ-सफाई न होने की शिकायत न मिले, अन्यथा संबंधित के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

आउटसोर्स की आवश्यकता नहीं : विपक्ष सामुदायिक भवन की दुर्दशा को देखते हुए मेयर ने इसे आउटसोर्स के माध्यम से पारदर्शिता के साथ चलवाने की बात कही लेकिन विपक्ष ने इस पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि बाहर के लोगों को उपकृत करने के लिए नया पैंतरा न चला जाए। नगर सत्ता जेएमसी के कर्मचारियों पर ही इतना नियंत्रण रखे कि वे हीलाहवाली न कर कम से कम मूलभूत काम तो पूरे कर पाएं। कुछ कांग्रेस के पार्षद भी सामुदायिक भवन का संचालन आउटसोर्स पर देने के विरोध में हैं लेकिन पार्टी लाइन से बंधे होने के कारण वे खुलककर बोलने से बच रहे हैं।

Advertisment
Latest Stories