Advertisment

Jabalpur New : पुलिस ने पकड़ी एक करोड़ की 8 नई कार, कंपनी में लगवाने के नाम पर बेच देते थे आरोपी

कंपनी में लक्जरी कारों को अटैच करने के नाम पर वाहन मालिकों से धोखाधड़ी करने वाले एक शातिर गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग एक करोड़ की आठ नई कारे बरामद की है। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
JABALPUR -1

Police caught 8 new cars

जबलपुर । कंपनी में लक्जरी कारों को अटैच करने के नाम पर वाहन मालिकों से धोखाधड़ी करने वाले एक शातिर गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग एक करोड़ की आठ नई कारे बरामद की है। पकड़े गई है आरोपी टास्क कंपनी का अभिकर्ता बताकर कंपनी में अनुबंध के माध्यम से लग्जरी कार अटैच कराने के नाम पर धोखाधड़ी करते थे। 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक विगत दिनों पहले इस मामले में खईपुरा खेरमाई वार्ड निवासी सत्येंद्र सिंह ने ओमती थाने में शिकायत कर बताया था कि पीयूष नायडू, पंकज खत्री, नवीन खत्री, अरुण मसीह और रेशू मसीह ने अपने आप को उसे कंपनी का अभिकर्ता बताया। आरोपियों ने उसे बताया कि वह उसकी नई कार कंपनी में अटैच करवा देंगे।

शुरुआत के 2-3 महीने देते हैं किराया
आरोपियों के झांसे में आते हुए सत्येंद्र सिंह ने अपनी नई स्विफ्ट कर पीयूष नायडू से एग्रीमेंट करके उसे सौंप दी। सत्येंद्र सिंह ने ओमती थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि शुरुआत के दो-तीन महीने आरोपियों ने उसे कार का किराया दिया। फिर इसके बाद कार का किराया देना अचानक से बंद कर दिया। उन्होंने इस बारे में आरोपियों के कई चक्कर काटे। 

इसी दौरान उन्हें पता चला कि आरोपी अरुण मसीह पहले भी चोरी की कई वारदात कर चुका है और वह कारों की चेचिस नंबर बदलकर उन्हें बेच दिया करता है। इसी दौरान उन्हें पता चला कि उनकी गाड़ी भी आरोपियों ने गुजरात में बेच दी।

Advertisment

 और भी मामले आ सकते हैं सामने

ओमती थाने की पुलिस द्वारा जब इस मामले की जांच की गई तो उन्हें पता चला कि ऐसे और भी कई पीड़ित लोग थे, जिनकी गाड़ियों को आरोपियों ने किराए पर लगवाने के नाम पर बेच दी है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी की सर गर्मी से तलाश करते हुए गुजरात पहुंच कर 28 वर्षीय आरोपी पंकज खत्री निवासी सूरत, 28 वर्षीय नवीन खत्री निवासी सूरत एवं 23 वर्षीय पियूष नायडू निवासी झंडा चौक रांझी को गिरफ्तार कर उनसे बेची हुई आठ अलग-अलग कंपनी की नई कारों को बरामद किया है।

 जिनकी कीमत लगभग एक करोड रुपए बताई जा रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से कुल आठ कार बरामद करते हुए फरार आरोपी अरुण मसीह और रेशु मसीह की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक फरार आरोपियों के पकड़े जाने के बाद और भी कई ऐसे मामले सामने आ सकते हैं।

JABALPUR

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment