Advertisment

Jabalpur Nagar Nigam : सड़क पर गंदगी फैलाने पर रद्दी चौकी अंग्रेजी शराब दुकान संचालक पर ठोंका जुर्माना

गुरुवार की सुबह-सुबह अचानक निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव विजयनगर और गोहलपुर क्षेत्र पहुॅंची और वहॉं साफ-सफाई की व्यवस्थाओं के साथ-साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए निगम स्तर पर की जा रही बूथों में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

New Update
Junk Chowki

Junk Chowki

जबलपुर। गुरुवार की सुबह-सुबह अचानक निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव विजयनगर और गोहलपुर क्षेत्र पहुॅंची और वहॉं साफ-सफाई की व्यवस्थाओं के साथ-साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए निगम स्तर पर की जा रही बूथों में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने देखा की रद्दी चौकी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के संचालक सड़क पर कचरा फैक्कर गंदगी फैला रहा था, वहीं मौके पर ही निगमायुक्त श्रीमती यादव ने उक्त शराब दुकान संचालक के विरूद्ध चालानी की कार्रवाई करवायी और हिदायत दी कि दोबारा गंदगी करते पाये जाते हैं तो दुकान का लायसेंस निरस्त करने की कार्यवाही की जायेगी।  

निगमायुक्त ने लोकसभा निर्वाचन के अंतर्गत वार्डवार की जा रही बूथों में आवश्यक व्यवस्थाओं का भी ताबड़तोड़ निरीक्षण किया और सभी संबंधित अधिकारियों को चाक चौबंद व्यवस्थ रखने के निर्देश दिये।


निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने साफ-सफाई व्यवस्था को देखते हुए नाला-नालियों का निरीक्षण भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने बड़ी ही बारीकी से साफ-सफाई व्यवस्था की हाल-चाल देखें। अपने इस निरीक्षण में उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर निर्देशित किया कि शहर के कोना-कोना साफ-सुथरा हो और नाला नालियों की नियमित सफाई के साथ-साथ वार्डो में स्वच्छता की झलक भी दिखाई दे। उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड से इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए की नाले-नालियों की साफ-सफाई नहीं हुई। निरीक्षण के समय सहायक स्वास्थ्य अधिकारी अर्जुन यादव, सी.एस.आई. श्रीमती हर्षा पटैल, रविन्द्र सिंह, एस.आई. लीना पॉल, सुपरवाईजर डेविड विजय आदि उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment