Jabalpur Crime news: पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, खमरिया के तिघरा में हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

विगत शुक्रवार 9 फरवरी की रात खमरिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तिघरा में युवक को चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

New Update
Murder of a.oung man by stabbing him,

He was murdered along with his associates

जबलपुर। आरोपी ने अपने पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के उद्देश्य से अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में खमरिया थाने में 45 वर्षीय शिवलाल सेन निवासी नागा कालोनी तिघरा ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया था कि रात लगभग 8 बजे वह सुरेश पटैल के साथ दुर्गा मैदान तिघरा में बैठा था। मैदान के दूसरी और पेढों के पास गांव के दिलीप दाहिया, राजाराम एवं मोहम्मद शाहिद बैठकर आग ताप रहे थे।

Advertisment

कुछ देर बाद राजाराम एवं मोहम्मद शाहिद चिल्लाते हुये कालोनी तरफ भागते हुये बोले कि दिल्लू उर्फ दिलीप को मार दिये हैं। वह एवं सुरेश पटैल दोनों दिलीप के पास पहुुंचे दिलीप जमीन में नीचे खून में लथपथ पड़ा था कुछ दूरी पर लगभग 6 अज्ञात लोग 3 मोटर सायकल से भागते हुये, दिखे उनमें से एक व्यक्ति बोल रहा था कि मैनें अपने बाप का बदला ले लिया। घायल दिलीप को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।                                                                                            

रुपयों के लेनदेन पर हुआ था विवाद                                                                                  
पुलिस टीम द्वारा पतासाजी के दौरान जानकारी लगी कि नितिन शर्मा एवं दिलीप दाहिया का पैसों के लेनदेन पर गोविंद बिसेन से वाद विवाद हुआ था। गोविंद बिसेन गालीगलौज कर रहा था, जिस पर दिलीप दाहिया ने गोविंद बिसेन के साथ मारपीट कर दी थी। तभी से गोविद बिसेन का बेटा करण बिसेन दोस्तों से कहता रहता था कि मेेरे पिता को दिलीप दाहिया एवं नितिन शर्मा ने मारा जिसका बदला मै लूंगा।

पुलिस ने 24 वर्षीय करण बिसेन निवासी तिघरा को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की तो करण बिसेन ने अपने तिघरा निवासी साथी 26 वर्षीय गगन टिंगरे, 22 वर्षीय सपन यादव, 22 वर्षीय पियूष यादव और 19 वर्षीय जुनैद अली उर्फ  फैजान खान के साथ मिलकर पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये दिलीप दाहिया के साथ मारपीट कर बका, चाकू से हत्या कर दी थी।

Advertisment
Latest Stories