Jabalpur Crime News: ज्वेलर्स के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी, 2 लाख से अधिक कैश, जेवर ले उड़े चोर

सूना मकान पाकर अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलर्स शोरूम के मालिक के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। के वक्त जब घर वाले वापस आए तो उन्हें गेट का ताला टूटा हुआ मिला, वही घर के अंदर सामान बिखरा हुआ मिला।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
thieves took away the jewellery

Thieves took away the jewellery

जबलपुर। इस मामले में संजीवनी नगर स्थित दुर्गा कॉलोनी निवासी आशीष सोनी ने बताया कि उनकी सदर मैं ज्वेलर्स गोल्ड पैलेस के नाम से गहनों की शॉप है। रविवार को दोपहर के वक्त वे सह परिवार अपनी सदर स्थित शॉप चले गए थे। उनके पिताजी भी किसी मीटिंग के सिलसिले में घर से बाहर थे। संभवतः चोरों ने दोपहर 3 बजे से लेकर 9 बजे के बीच में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Advertisment

कई ताले तोड़कर पहुंचे अंदर
आशीष सोनी ने बताया कि जब वे और उनके परिवार रात में लगभग 9:30 बजे घर पहुंचे तो उनके घर का ताला टूटा हुआ मिला। वही कमरे में जाकर देखा तो अलमारी का ताला भी टूटा हुआ मिला। आशीष सोनी ने बताया कि उनका दो मंजिला मकान है। और वह ऊपर की फ्लोर में रहते हैं। चोरों ने पहले तो मुख्य गेट का ताला तोड़ा, फिर नीचे के घर का ताला तोड़कर ऊपर गए। ऊपर जाने के बाद वहां का भी ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। जहां पर रखे लॉकर का ताला तोड़कर चोरी की।

 2 लाख से अधिक कैश, जेवर गायब 
 उन्होंने बताया कि उनके घर के लॉकर में लगभग 2 से ढाई लाख रुपए कैश एवं सोने चांदी के जेवर रखे हुए थे। जेवरों का आकलन करने के बाद ही उनकी कीमत का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे। वही घर के आस-पास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया तो उनमें भी कुछ नहीं निकल पाया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर संजीवनी नगर थाने की पुलिस पहुंची। जिन्होंने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

आँखों में मिर्ची डालकर पहले भी हो चुकी लूट
लगभग एक वर्ष पहले बदमाशों नें सदर स्थित ज्वेलर्स गोल्ड पैलेस के इसी शोरूम में पहुंच कर संचालक आशीष सोनी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर सोने के गहने ले उड़े थे। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश करते हुए ओमती क्षेत्र के कुछ युवकों को गिरफ्तार किया था।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment