Jabalpur Crime News: क्षेत्र में धौंस जमाने भाजपा नेता ने की किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी

क्षेत्र में धौंस जमाने के चक्कर में एक भाजपा नेता ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक को एवं आरोपी के बीच पहले तो झूमा  झपटी हुई, इसके बाद आरोपी ने बंदूक निकालकर युवक पर फायरिंग कर दी।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Bullying BJP leader shot dead a farmer in the area

Bullying BJP leader shot dead a farmer in the area

जबलपुर। घायल अवस्था में युवक को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। घटना को लेकर चचेरे राघव ने बताया कि उसके बड़े भाई 34 वर्षीय रामराज नंदेसरिया  उसे घर छोड़ने के लिए पाटन स्थित चौधरी मोहल्ला आए हुए थे। रामराज अपने घर रिमझा वापस गांव जा रहे थे, तभी भाजपा नेता आशीष और उसके साथी पप्पू बर्मन से किसी बात को लेकर रामराज का विवाद हो गया।

Advertisment

इस बीच आशीष बेहिरे ने बंदूक निकाली और उस पर फायर कर दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोग घायल रामराज को पाटन अस्पताल ले गए। यहां हालत नाजुक होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही रामराज ने दम तोड़ दिया था।

Bullying BJP leader shot dead a farmer in the area

Advertisment

कई पदों में रह चुका आरोपी 
बताया जा रहा है कि आरोपी आशीष भाजपा का एक स्थानीय कद्दावर नेता है। जो युवा मोर्चा ग्रामीण सहित कई पद पर रह चुका है। मृतक के भाई का कहना है कि 3 माह पहले भी एक आदिवासी युवक के साथ इन लोगों ने मारपीट कर उस पर ही आरोप लगा दिया था कि वह अपराधी है। आदिवासी युवक के खिलाफ ही आरोपियों ने मामला दर्ज करवा दिया था। इस वारदात में आशीष का साथी पप्पू बर्मन भी शामिल रहा। 

Bullying BJP leader shot dead a farmer in the area

नगर परिषद अध्यक्ष रह चुकी मां   
बताया जा रहा है कि आरोपी की मां नीरा बेहिरे पाटन नगर परिषद की अध्यक्ष रह चुकी है। इलाके में इनका अच्छा खासा दबदबा है। घटना को लेकर एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी ने 12 बोर की लाइसेंस बंदूक से गोली चलाई थी। बहरहाल पाटन पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories