Jabalpur accident News: जन्मदिन में जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र को ट्रैक्टर नें रौँदा, मौके पर हुई मौत

ट्रैक्टर से जोरदार भिड़ंत के बाद बाइक सवार पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी एवं उनका बेटा भाई को बैठकर किसी रिश्तेदार की जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

New Update
https://youtu.be/uYElpNLWxOo

Father and son riding a bike were crushed by a tractor

जबलपुर। तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक भिड़ गई। मामले की जानकारी लगते ही पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस मामले में शहपुरा थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया ने बताया कि घुसौर गांव के रहने वाले पेशे से किसान धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा उनकी पत्नी रोशनी और बेटा ऋषभ बाइक में सवार होकर रिश्तेदार के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए सहसन गांव जा रहे थे।

Advertisment

वही साथ में रिश्तेदार  भी जा रहे थे जिनकी गाड़ी में उन्होंने अपनी बेटी को बिठा दिया था। धर्मेंद्र जैसे ही सहशन गांव के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि धर्मेंद्र और उनके 10 वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस के मुताबिक इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर जप्त करते हुए आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories