Jabalpur accident News: तेज रफ्तार कार का कोहराम सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

9 एवं 10 फरवरी की दरमियानी रात लगभग 3 एक बे लगाम तेज रफ्तार कार नें भीषण कोहराम मचा दिया। सड़क किनारे खड़े एक मालवाहक ऑटो और एक कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
 Chaos of speeding car

Chaos of speeding car

जबलपुर। एक्सीडेंट करने वाला कर चालक अपनी क्षतिग्रस्त कर को वहीं पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना के संबंध में गोरा बाजार टीआई लवकेश उपाध्याय ने बताया कि के वक्त बिलहरी क्षेत्र में एक्सीडेंट होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसमें एक कार और एवं एक ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। घटनास्थल से थोड़ी दूर आगे ही एक्सीडेंट करने वाली दूसरी कर खड़ी मिली, जो सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट वाली कर का नंबर एमपी 20 सी एल 8839 है, जो किया कंपनी की सेल्टोस कार है।

Advertisment

मौके से फरार हुआ कार चालक 
पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट होने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। जिसकी कार नंबर के आधार पतासाजी की जा रही है। इस पूरे मामले का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी  कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक सफेद कलर की कर कितनी तेजी से आती है और अनियंत्रित होते हुए दो गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार देती है।

पसरिचा में पार्टी मनाकर लौटने की संभावना
क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक जिस कार चालक द्वारा यह एक्सीडेंट किया गया है, उसके साथ दो अन्य कार वाले और भी थे। जो संभवतः पसरिचा होटल से देर रात शराब की पार्टी करके लौट रहे थे। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि रात के वक्त अक्सर शराब के नशे में धुत लोग आए दिन सामने से गुजरते हैं। जिससे यहां रहने वाले लोगों को खतरा बना हुआ रहता है।

बाल बाल बचे लोग 
क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल के पास ही कुछ लोग सड़क किनारे सो रहे थे। जो तेज आवाज सुनते ही जाग गए। गनीमत रही कि वह गाड़ी की चपेट में नहीं आए। नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस के मुताबिक इस एक्सीडेंट में अभी किसी के भी घायल होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस द्वारा एक्सीडेंट करने वाले कर चालक की पतासाजी की जा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment