जिला पंचायत सदस्य चुनाव: भाजपा के महेंद्र बरकड़े ने मारी बाजी

जिला पंचायत जबलपुर के क्षेत्र क्रमांक 7 (कुंडम) की रिक्त पद के लिए हुए उप चुनाव में भाजपा के महेंद्र बरकड़े ने 5901 वोटों से जीत हासिल की है।

New Update
District Panchayat member election: BJP's Mahendra Barkade wins

BJP's Mahendra Barkade wins

जबलपुर। गौरतलब है की संतोष बरकड़े के सिहोरा विधायक बनने के बाद  जिला पंचायत सीट क्रमांक 7 (कुंडम) खाली थी। जिसके उपचुनाव परिणाम आज घोषित कर दिए गए हैं, इस सीट से भाजपा समर्थित महेंद्र बरकड़े को जीत मिली है।

कुंडम के उत्कृष्ट विद्यालय में आज 30 जनवरी को जिला पंचायत जबलपुर क्षेत्र क्रमांक 7 सदस्य के चुनाव की मतगणना सुबह 8 बजे से 12 तक चलती रही,चुनावी मैदान में नौ प्रत्याशी मैदान में थे। जिसमें अनिल परस्ते को 1876 वोट मिले, अनूप सिंह मरावी को 3148 वोट मिले, जमुना मरावी को 4020 वोट मिले, महेंद्र बडकारे को 9951 वोट मिले, मुन्ना मरावी को 2589 वोट मिले। तो वहीं प्रीति ठाकुर को 347 वोट, रामचंद्र मरावी को मिले 2972 वोट, विजय बहादुर परस्ते को 1926 वोट , विक्रमादित्य मार्को को 1778 वोट, और नोटा में 563 वोट मिले, मतदान में कुल 29117 डाली गईं थी।

 मतगणना चुनाव निर्वाचन आयोग के अधिकारी कुंडम एसडीएम रघुवीर मरावी, तहसीलदार जानकी उईके ,नायब तहसीलदार गोरेलाल मरावी, जनपद पंचायत सीईओ पी एल यादव, थाना प्रभारी अनूप नामदेव, एवं विभाग के अधिकारी कर्मचारियों का मतगणना में सराहनी योगदान रहा और मतगणना का कार्यक्रम बड़े शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। इसके बाद जीते हुए प्रत्याशी महेंद्र वरकड़े को नगर में बैंड बाजा के साथ जुलूस निकाला गया।

Advertisment
Latest Stories