Jabalpur में डिप्टी सीएम शुक्ल बोले;  2047 तक भारत विश्वगुरु बनकर उभरेगा

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा है कि राहुल गांधी का कोई राजनीतिक आकर्षण नहीं है इसलिए लोग उनसे जुड़ने में अपना कोई राजनीतिक लाभ नहीं देख रहे, इसलिए उनसे दूर हो रहे हैं।

New Update
 Deputy CM Shukla said in Jabalpur

Deputy CM Shukla said in Jabalpur

जबलपुर। इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैश्विक नेता के रुप में उभरे हैं। रही बात विरोधी गठबंधन की तो उनके भीतर जितनी गुटबाजी है। वह बेनकाब हो रही है, लेकिन वह उनका अंदरुनी मामला है। शुक्ल ने ईडी और सीबीआई द्वारा की जा रही कार्रवाई पर कहा कि मोदी जी के शासनकाल में भ्रष्टाचार के प्रति सख्ती है।

देश का कोई भी नागरिक नहीं चाहता कि ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाएं अपना काम नहीं करें। इसलिए ईडी और सीबीआई को जहां गड़बड़ लगता है वो वहां कार्रवाई कर रही हैं। जो लोग राजनीति को धन कमाने का अवसर मानते हैं उन पर कार्रवाई हो रही है।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आयोजित सामान्य परिषद की बैठक में शामिल होने जबलपुर आए उप मुख्यमंत्री ने इसके पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश आर्थिक महाशक्ति बन पांचवे से तीसरे नम्बर पर आ गया है। साल 2047 तक भारत विश्वगुरु बन कर उभरेगा। आने वाले बजट के प्रति उप मुख्यमंत्री शुक्ल का कहना है कि मोदी जी के कार्यकाल में आम बजट गरीबों के कल्याण, अधोसरंचनात्मक मजबूती सहित प्रत्येक वर्ग के लिए लाभकारी होकर देश को आर्थिक ऊंचाई पर ले जाने वाला होगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment