पहाड़ी में मिला तीन टुकड़े में युवक का शव, पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

तिलवारा थाना क्षेत्र से 25 जनवरी से गायब युवक धन सिंह गौड़ की चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम खाखरा में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जहां धन सिंह गौड़ का शव तीन टुकड़ों में पुलिस को मिला है।

New Update
r

Dead body of a young man

 जबलपुर। तिलवारा थाना क्षेत्र से 25 जनवरी से गायब युवक धन सिंह गौड़ की चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम खाखरा में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जहां धन सिंह गौड़ का शव तीन टुकड़ों में पुलिस को मिला है।

Advertisment

मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी सोनाली दुबे ने बताया कि चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम खाखरा में यूकेलिप्टस प्लांट की पहाड़ियों में स्थानीय नागरिकों के द्वारा एक क्षत विक्षत लाश देखी गई थी। जिसके बाद स्थानीय नागरिकों के द्वारा पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई थी। जहां पुलिस के द्वारा मौके में पहुंचकर शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जहां अज्ञात लाश की पहचान धन सिंह गौड़ के नाम पर हुई।


 जहां धन सिंह गौड़ तिलवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला था धन सिंह गौड़ के पिता के द्वारा 25 जनवरी को तिलवारा थाने में धन सिंह गौड़ की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। तब से ही पुलिस धन सिंह गौड़ की तलाश कर रही थी पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो पाएगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment