Advertisment

कांग्रेस एक विचारधारा है जो हार से विचलित नहीं होती: पूर्व मंत्री पांसे

विधानसभा चुनाव में हार के बाद मायूस कर्मचारियों को उबारने और उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए उत्साहित करने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे को जबलपुर भेजा गया था।

New Update
Former minister Panse

Former minister Panse

आर्य समय  संवाददाता,जबलपुर। सुखदेव पांसे ने जबलपुर उत्तर, पूर्व,पश्चिम एवं कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।  बैठक को संबोधित करते हुए जबलपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी सुखदेव पांसे ने कहा कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है जो कभी हार से विचलित नहीं होती। कृत्रिम वातावरण कांग्रेस पार्टी के विरोध में पूरे देश में बनाया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम इसका जवाब देंगे। कांग्रेस ने स्वतंत्रता आंदोलन से आज तक देश की अखंडता और एकता बनाए रखना की पहल की है।

Advertisment

Congress is an ideology

पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक लखन घनघोरिया ने कहा अंग्रेजी हुकूमत से भारत को आजाद करने में कांग्रेस की संघर्ष के इतिहास को भारत ही नहीं संपूर्ण विश्व जानता है। कांग्रेस के नेताओं ने देश हित में हंसते-हंसते अपने प्राणों की आहुति दी है। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह (अन्नू) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाता सूची के कार्य में लगा हुआ है। आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी नए संकल्प के साथ जीतेगी। बैठक में प्रभारी विभाष जैन, पूर्व विधायक विनय सक्सेना,संजय यादव,अभिषेक चिंटू चौकसे आदि उपस्थित रहे ।

इधर, भेड़ाघाट में कांग्रेस कार्यकर्ता से आव्हान लोकसभा चुनाव के लिए हों तैयार
शहर कांग्रेस कमेटी के बाद लोकसभा प्रभारी सुखदेव पांसे ने ग्रामीण जिला कांग्रेस का भेड़ाघाट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। सुखदेव पांसे ने यहां कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता तैयार है। देश को आजाद कराने वाली कांग्रेस जैसे संगठन को 138 साल पूरे होने पर और मजबूती प्रदान करने डोनेट फॉर देश कार्यक्रम पूरे देश में शुरु किया जा रहा है। उन्होने लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं को सक्रिय हो जाने का आव्हान करते हुए अपनी बात रखी। दीनदयाल पार्क भेड़ाघाट में नर्मदा तट पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के सहप्रभारी विभाष जैन भी मौजूद रहे। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. नीलेश जैन ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है जिसने देश की आजादी के आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसलिए कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment