Advertisment

कांग्रेस के पास दागदार और थका हुआ नेतृत्व:जबलपुर में बोले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, हमारे प्रत्याशियों की सूची से डर गई है कांग्रेस

कांग्रेस के पास थका हुआ और दागदार नेतृत्व है। जैसे की बिल्ली इंतजार में रहती हैं, इस तरह से कांग्रेस भी सरकार बनने का इंतजार कर रही है। उनके पास ना नेता है, ना नीति है, और ना ही नियत है। कांग्रेस का यह इतिहास है कि आपातकाल हो या फिर अन्य समय हमेशा से कांग्रेस ने जनता को बांटने का काम किया है।

New Update
prahlaad patel

Union Minister Prahlad Singh Patel

आर्य समय संवाददाता, जबलपुर। रविवार को अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि बीजेपी की तीन प्रत्याशियों की सूची से कांग्रेस पूरी तरह से चौंक गई है। भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्ट देखकर कांग्रेस पूरी तरह से स्तब्ध हो गई थी। कुछ बोलने की स्थिति में कांग्रेस नहीं रही कि आखिर कैसे 100 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी अपनी सूची घोषित कर सकती है। इसके बाद जब दूसरी सूची हमारी जारी हुई तो कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई। फिर कांग्रेस ने रावण, कुंभकरण, मेघनाथ ना जाने क्या-क्या बात कह डाली। मैंने जब कांग्रेस से पूछा कि मैं किस श्रेणी का राक्षस हूं तो उन्होंने मौन धारण कर लिया। कांग्रेस पर जब मैंने साडे 500 करोड़ रुपए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो वह उसका भी जवाब नहीं दे पाए। कांग्रेस कभी भी उत्तर देने का काम न करके हमेशा से ही डाइवर्ट करने का काम करती आ रही है।

रविवार को अल्प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल जबलपुर में थे। हाल ही में लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव का एक बयान भी काफी सुर्खियों में है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे गुरु का आदेश है कि मैं इस बार चुनाव लड़ूँ और राज्य का मुख्यमंत्री भी बनूं। गोपाल भार्गव के इस बयान पर जब केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि वह आपके जिले के प्रभारी मंत्री हैं और जब जबलपुर आए तो उनसे पूछताछ कीजिएगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment