Advertisment

Jabalpur News : स्कूल के बाहर खड़े वाहन में अचानक भड़की आग

शुक्रवार की सुबह अंधमूक बायपास के समीप स्थित एक इंटरनेशनल स्कूल के खड़े यात्री वाहन में अचानक आग लग गई। आग लगते ही क्षेत्रीय लोगों द्वारा तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
vehicle parked outside the school

vehicle parked outside the school

जबलपुर। शुक्रवार की सुबह अंधमूक बायपास के समीप स्थित एक इंटरनेशनल स्कूल के खड़े यात्री वाहन में अचानक आग लग गई। आग लगते ही क्षेत्रीय लोगों द्वारा तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। मौके पर आकर उक्त वाहन में लगी आग को बुझाया।

Advertisment

घटना के संबंध में दमकल विभाग के अजय कुमार शर्मा ने बताया कि आज 15 मार्च शुक्रवार के दिन सुबह लगभग 11 बजे बाईपास के पास बने ज्ञान गंगा इंटरनेशनल स्कूल के सामने खड़ी एक यात्री वाहन में आग लगने की सूचना मिली। मामले लगते ही फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा मौके पर पंहुचा गया। जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

vehicle parked outside the school

छात्रों को लेने खड़ी थी वैन
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी में आग लगी है वह छात्रों को लेने स्कूल के बाहर खड़ी हुई थी। अधिकांशतः यह देखने में आया है कि स्कूलों में एलपीजी से चलने वाली गाड़ियों से बच्चों लाने ले जाने का काम किया जाता है। जिनमें  खड़े-खड़े ही आग लग जाती है। बहरहाल अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Advertisment

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment