Advertisment

Jabalpur News : स्विफ्ट कार में मिले 30 लाख नगद, दमोह से लाते वक्त पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट कर से 30 लाख रुपए की नगदी बरामद की है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक यह रकम दमोह से कार के माध्यम से जबलपुर ला रहे थे। तभी चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा इन्हें पकड़ लिया गया। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
30 lakh cash found in Swift car,

30 lakh cash found in Swift car

 जबलपुर। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट कर से 30 लाख रुपए की नगदी बरामद की है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक यह रकम दमोह से कार के माध्यम से जबलपुर ला रहे थे। तभी चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा इन्हें पकड़ लिया गया। 

Advertisment

30 lakh cash found in Swift car,

इस मामले में विजयनगर थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कर गाड़ी क्रमांक एमपी 20 सीएच 7660 आते हुए दिखी। जिसको संदेह के आधार पर रोका गया। पूछताछ करने पर कर में बैठे युवकों ने अपना नाम अशोक ठाकुर, मौसम यादव और राकेश कोल बताया । 

Advertisment

वही जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें कार्टून रखे पाए गए। जिनकी तलाशी लेने पर भारी मात्रा में नगद रुपए रखे हो ना पाए गए। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों युवकों को कार सहित थाने लाया गया। रुपए के संबंध में जब उनसे पूछताछ की गई तो किसी भी प्रकार के दस्तावेज उनके पास नहीं होना पाए गए। 

पुलिस द्वारा रुपयों की गिनती करने पर कुल 30 लाख नगद अलग-अलग कार्टून में रखे हुए मिले। पुलिस ने कार एवं नगदी जप्त करते हुए पकड़े गए तीनों युवकों से पूछता शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment