Advertisment

शिकायत सुन महिला सरपंच को आया गुस्सा, युवक की चप्पलों से की पिटाई

सिंगरौली में एक शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है। उर्जाधानी सिंगरौली जिले से सामने आया है। यहां महिला सरपंच और उसके बेटे ने गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला बोल दिया। महिला सरपंच ने चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। अधेड़ व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह ग्राम पंचायत की शिकायत अधिकारियों से करता था।

New Update
सिंगरौली

सिंगरौली महिला सरपंच

आर्य समय संवाददाता,सिंगरौली। जिले में एक शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है। उर्जाधानी सिंगरौली जिले से सामने आया है। यहां महिला सरपंच और उसके बेटे ने गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला बोल दिया। महिला सरपंच ने चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। अधेड़ व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह ग्राम पंचायत की शिकायत अधिकारियों से करता था।

Advertisment

इसी बात से नाराज होकर महिला सरपंच व उसके बेटे की सरेराह पिटाई की। वहां पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में महिला व सख्स अधेड़ पर चप्पल की बरसात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो तकरीबन 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं पिटाई करने वाली महिला वर्तमान में गांव की प्रधान है।

दरअसल, मामला सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के चिनगो टोला गांव का है जहां रामसजीवन कुशवाहा दुकान पर राशन लेने गया था। वापस घर लौट रहा था, इसी बीच गांव के ही कुछ लोग उसके साथ पहले तो गाली गलौच किए, बाद में उसकी पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नही गांव की महिला प्रधान गीता वैश्य अपने बेटे के साथ मिलकर चप्पलों से रामसजीवन की जमकर पिटाई कर दी।

घटना का वीडियो वहां पर मौजूद एक युवक ने बना लिया, और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। दो दिन पहले पीड़ित रामसजीवन कुशवाहा ने बरगवां थाने में इसकी लिखित शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नही किया था। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ, पुलिस ने सरपंच व उसके बेटे के खिलाफ मारपीट की मामूली धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इस पूरे मामले में बरगवां थाना प्रभारी आर पी सिंह ने बताया कि प्राथमिक रूप से सामान्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएंगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment