Advertisment

M. P. News : मोबाइल पर गेम ना खिलाने की बात पर हुआ विवाद, चाकू मारकर युवक की हत्या

जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में मोबाइल पर गेम न खिलाने से नाराज युवक ने अपने दोस्त को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला। घायल युवक को पुलिस व स्थानीय लोग उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

author-image
By aryasamay
New Update
JHGJI

not playing games

जयसिंहनगर। थाना प्रभारी का कहना है की यह वारदात होली के दूसरे दिन कि  है।

मामूली बात को लेकर दो युवकों में झगड़ा हुआ था। दोनों युवक एक दूसरे को जानते थे, चाकू से गोद गोदकर युवक की हत्या की है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रसाद चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी प्रिंस कहार अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था। तभी राजा उर्फ राज अहिरवार पुत्र राम बहादुर अहिरवार 20 वर्ष वहां पहुंचा। आपस में एक दूसरे ने होली की बधाई दी। इसके बाद राजा ने प्रिंस से कहा मुझे भी गेम खेलना है, लेकीन प्रिंस और उसके साथियों ने उसे गेम खिलाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी प्रिंस कहार ने अपने पास रखें धारदार चाकू से गोद-गोदकर राजा की हत्या कर दी।

विवाद के समय साथियों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रिंस ने किसी की न सुनी और चाकू से गोद- गोदकर लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में युवक को जयसिंहनगर अस्पताल लाया गया। जहां कुछ घंटे में ही युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपित युवक प्रिंस खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment