Advertisment

डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा! अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप, 14 लोगों की मौत दर्जनों घायल

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा सामने आया है जिसमें करीब 14 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

New Update
aaa

Horrific road accident in Dindori

डिंडोरी हादसे को लेकर सीएम मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही घायलों को उचित इलाज देने के निर्देश देने के साथ हताहत हुए लोगों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात कही है।

Advertisment

सीएम यादव ने हादसे को लेकर दुख जताया   
डिंडौरी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे को लेकर सीएम मोहन यादव ने गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के उचित इलाज कराने के निर्देश देने के साथ ही हादसे में हताहत हुए लोगों को मुआवजे के तौर पर 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की है। सीएमओं ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।

dindori  pickup accident   

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। आगे लिखा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा कि घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके डिंडोरी पहुंच रहीं हैं।   

Advertisment

कार्यक्रम से लौट रहे लोग हुए हादसे का शिकार   
बड़झर में रोड एक्सीडेंट में शिकार हुए लोग आमादेवी गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। हादसे के वक्त ये सभी किसी कार्यक्रम से अपने घर को लौट रहे थे। इनमें जिन 14 लोगों की जान गई है उसमें 8 महिलाएं और 6 पुरुष है। मृतकों की पहचान मदन सिंह आर्मो,पीतम बरकड़े, लाल सिंह, सरजू, कृपाल, पुन्नू, भद्दी बाई, सेम बाई, तितरी बाई, सावित्री, मुलिया, रामी बाई, बसंती, रामवती, के रूप में हुई है। वहीं, 21 घायलों का हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment