Advertisment

भाजपा में आकर सुकून महसूस करते हैं कांग्रेसी:मोहन यादव

चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़कर भाजपा में आने का सिलसिला जारी है। वहीं अब इसको लेकर मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भाजपा की कार्यप्रणाली की तारीफ की है।

author-image
By aryasamay
New Update
drt

Congress leader

छिंदवाड़ा । समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में सीएम मोहन यादव ने कहा कि ‘भाजपा में कांग्रेस पार्टी की बड़ी संख्या में लोग आकर सुकून महसूस करते हैं, राजनीतिक दृष्टि से काम करने के लिए एक सकारात्मक तरीके से कार्य करने की प्रणाली सभी को आकर्षित करती है।’.

 उन्‍होंने कहा कि उनके ध्‍यान में आया है कि कमल नाथ जी के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्‍याशी नकुल नाथ ने गोंड समाज के बड़े नेता और राज परिवार के सदस्‍य कमलेश शाहजी को गद्दार और बिकाऊ कहा है। ऐसी गालियां बकने को किसी दृष्टि से मैं उचित नहीं मानता। अब तक शाह कांग्रेस में थे तो अच्‍छे थे। वे तीन बार से विधायक रहे हैं।

नकुल नाथ को आदिवासी समाज से माफी मांगना चाहिये। उन्‍होंने कहा कि कमल नाथ परिवार ने छिंदवाड़ा पर एकाधिकार कर लिया है। वहां अन्‍य कोई नेता नहीं बन सकता। छिंदवाड़ा में बहुत गड़बड़ है। कमल नाथ का परिवार वहां किसी समाज को नहीं जानता, किसी का सम्‍मान नहीं करता। खुद कमलेश शाह ने उनके सम्‍मान में ही बातें कही हैं।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment