Advertisment

CM का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित नेताओ ने दी जन्मदिन की बधाई

author-image
By aryasamay
New Update
GFGG

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस अवसर पर उन्हें उनके शुभ चिन्तक बधाई दे रहे हैं, खास बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सीएम यादव को बधाई दी है, प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष  वीडी शर्मा ने भी उन्हें शुभकामनायें दी हैं। मोदी ने सोशल मीडिया एकाउंट X पर लिखा- “मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ।

वह राज्य के विकास पथ को मजबूत करने और लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए दृढ़ प्रयास कर रहे हैं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।” मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को शुभकामनायें दी हैं, उन्होंने X पर लिखा- मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, सुदीर्घ और यशस्वी जीवन हेतु प्रार्थना करता हूँ।

आपके कुशल नेतृत्व में मध्यप्रदेश विकास के नित नए आयाम स्थापित करता रहे, यही कामना करता हूँ। मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी सोशल मीडिया एकाउंट X पर मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए लिखा-  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बाबा महाकाल से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment