Advertisment

MP: छिंदवाड़ा में कांग्रेस-बीजेपी नेताओं के बीच चले जूते-चप्पल, जानें क्यों हुआ इतना विवाद

मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यकम में भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेताओं में मंच पर तीखी बहस हो गई। वही इस हंगामे में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा जिला अध्यक्ष को मारने के लिए अपनी जूती फेंकी, वहां मौजूद पुलिस और लोगो ने बीच बचाव किया।

New Update
asaaa

छिन्दवाड़ा। यह पूरा विवाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ और जब कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू का नाम पुकारा गया। उसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंच से केंद्र व राज्य सरकार की योजनाएं ओर कांग्रेस की नाकामी के बारे में बोलना शुरू कर दिया। मंच पर बैठे काँग्रेस के विधायक सोहनलाल वाल्मीकि इससे नाराज हो गए।

तीखी बहस के बाद चलने लगे जूते-चप्पल 
दोनों की मंच पर तीखी बहस होने लगी ओर देखते ही देखते जनपद पंचायत अध्यक्ष आशा आम्रवंशी इतनी उग्र हो गई कि उन्होंने मंच पर खड़े भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू को मारने के लिए उन पर जूता फेक दिया। वहां मौजूद पुलिस ओर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत किया। लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू अपने समर्थकों के साथ शिवपुरी थाना पहुचे ओर विधायक सोहनलाल वाल्मीकि ,जनपद अध्यक्ष आशा आम्रवंशी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग करने लगे। थाने पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पक्षों के तमाम नेता मौजूद हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेसी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग लगातार की जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी भी पक्ष के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment