Jabalpur News: मध्यप्रदेश के पूर्व महाधिवक्ता ने भाजपा की सदस्यता ली

मध्यप्रदेश के पूर्व महाधिवक्ता वरिष्ठ एडवोकेट शशांक शेखर ने आज भाजपा की सदस्यता ले ली।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Former Advocate General of Madhya Pradesh joins BJP

Former Advocate General of Madhya Pradesh joins BJP

आर्य समय संवाददाता,भोपाल। इसे कांग्रेस को महाकोशल में बड़ा झटका बताया जा रहा है। एक दिन पूर्व ही महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भी भाजपा की नीति रीति से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी।

Advertisment

Former Advocate General of Madhya Pradesh joins BJP

पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर आज भाजपा प्रदेश कार्यालय विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक तथा जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे तथा पार्टी की विधिवत सदस्यता ली। 

शांक शेखर कमलनाथ सरकार में एडवोकेट जनरल रहे हैं और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा के बेहद करीबी भी माने जाते हैं। ऐसा बताया जाता है कि विवेक तन्खा ने ही कमलनाथ सरकार में एडवोकेट जनरल बनवाया था। शशांक शेखर कांग्रेस के बहुत सारे लीगल मामलों में पैरवी कर चुके है।

Advertisment

2022 में बने थे महाधिवकता 
शशांक शेखर को साल 2022 में मध्य प्रदेश का महाधिवक्ता बनाया गया था। जबलपुर के रहने वाले शशांक शेखर ने रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई पूरी करने के बाद मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में 1998 में अपना नामांकन कराया और साल 2001 में उन्हें पैनल लायर नियुक्त किया गया, साल 2002 में उन्होंने स्वतंत्र रूप से वकालत शुरू की और 2008 में मध्य प्रदेश की स्टैंडिंग काउंसिल के केंद्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण जबलपुर में शामिल हुए। शशांक शेखर का जन्म 19 फरवरी 1973 को जबलपुर में हुआ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment