Advertisment

सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने नदी में कूदकर दी जान, सात घंटे बाद मिला शव, प्रेम प्रसंग जुड़ा है मामला

एक युवक ने प्रेमप्रसंग के चलते नेवज नदी में कूदकर जान दे दी। डूबने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीएआरएफ भोपाल की टीम ने उसे खोजने के लिए मशक्कत की।

author-image
By aryasamay
New Update
GHGH

Former CRPF jawan

भोपाल। एक युवक ने प्रेमप्रसंग के चलते नेवज नदी में कूदकर जान दे दी। डूबने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीएआरएफ भोपाल की टीम ने उसे खोजने के लिए मशक्कत की। लेकिन करीब सात घंटे बाद युवक का शव मिला है। घटना के बाद से ही शहर में शोक छाया हुआ है। 

Advertisment

राजगढ़ का रहने वाला मनीष वाल्मीकि (27), सीआरपीएफ में पदस्थ था। वह ग्वालियर बटालियन में पदस्थ था, लेकिन करीब 6 माह पहले ग्वालियर जाकर त्याग पत्र दे दिया था व उसके बाद से ही भोपाल में रह रहा था। जबकि उनके माता-पिता राजगढ़ में निवासरत है। इसी बीच गुरुवार सुबह करीब 10 बजे किसी युवक के नेवज नदी के शिवघाट क्षेत्र में पानी में डूबने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम जा पहुंची।

 टीम ने युवक को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। इसके बाद भोपाल-सीहोर से एसडीआरएफ की टीम राजगढ़ पहुंची और नाव सहित बचाव सामग्री के साथ नदी में उतरी। युवक की तलाश शुरू की।

 करीब सात घंटे की मशक्कत के बाद टीम को युवक का शव मिला। इसके बाद उसे नदी के बाहर निकाला गया। शव पीएम के लिए अस्पताल में रखा गया है।घटना की जानकारी लगने के साथ ही मौके पर एसपी आदित्य मिश्रा भी जा पहुंचे थे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।घर से पुलिस को युवक का एक सुसाइड नोट भी मिला है।

 पुलिस द्वारा उसे कब्जे में ले लिया है। साथ ही सुसाइड नोट व उसके वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद स्पष्ट होगा कि आखिर युवक द्वारा जान देने के पीछे मुख्य वजह क्या है। इसके अलावा शहर के नागरिकों का जमावड़ा भी नदी क्षेत्र में लग गया था।

शाम तक मौके पर ही बड़ी संख्या में नागरिक, पुलिस, प्रशासन व निकाय कर्मचारी मौजूद रहे। उधर परिजनों का घटना के बाद से ही बुरा हाल था।

Advertisment