Advertisment

प्राण प्रतिष्ठा के दिन पर के-पॉप सिंगर औरा ने भगवान राम को अपनी आवाज में एक गाना डेडिकेट किया, म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'रघुपति राघव राजा राम

On the day of Pran Pratistha, K-pop singer Aura dedicated a song in her voice to Lord Ram, the title of the music video is 'Raghupati Raghav Raja Ram.

author-image
By aryasamay
New Update
के-पॉप सिंगर औरा

प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर औरा ने अपनी आवाज में भगवान राम और यूपी टूरिज्म को डेडिकेटेड म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. म्यूजिक वीडियो का टाइटल है 'रघुपति राघव राजा राम.'

जय श्रीम... जय श्रीराम... आज हिंदुस्तान के हर घर में सिर्फ जय श्रीराम के नारे लग रहे हैं. अयोध्या नगरी ही नहीं, बल्कि देश के कोने-कोन में लोग प्रभु राम का शानदार तरीके से स्वागत कर रहे हैं. सभी राम भक्त रमा लला की भक्ति में डूबा दिख रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन पर के-पॉप सिंगर औरा ने भगवान राम को अपनी आवाज में एक गाना डेडिकेट किया है. 

Advertisment

 
के-पॉप सिंगर औरा ने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. पर कुछ हफ्तों पहले ही बिग बॉस से उनका सफर खत्म हो गया. औरा भले ही बिग बॉस के फिनाले की रेस से बाहर हो गए, लेकिन हर ओर उनका 'औरा' अभी बरकरार है. उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है. वहीं अब के-पॉप सिंगर ने राम लला के लिए गाना गाकर अपने चाहने वालों का दिल खुश कर दिया है. 

प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर औरा ने अपनी आवाज में भगवान राम और यूपी टूरिज्म को डेडिकेटेड म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. म्यूजिक वीडियो का टाइटल है 'रघुपति राघव राजा राम.' वीडियो में औरा माथे पर तिलक लगाकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वो बेहद एनर्जी और श्रद्धा भाव से भगवान राम का गाना गाते दिखे. औरा ने राम लला का नाम यूं जपा कि सुनने वाले उनकी आवाज के मुरीद हो जाएंगे. 


औरा ने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  साउथ कोरिया, अयोध्या से गहरा और ऐतिहासिक बॉन्ड शेयर करता है. अयोध्या में जश्न का माहौल है. इसलिए मैं ये गाना प्यार और सम्मान के साथ यूपी टूरिज्म को डेडिकेट करना चाहता हूं. इंडियन कल्चर ने मुझे भारत के साथ कनेक्ट करने चांस दिया है. 

 

आगे उन्होंने लिखा- जब मैं ये गाना गा रहा था, खुद को भक्ति में डूबा पाया. यकीनन आपको भी ऐसा ही महूसस हो. के-पॉप सिंगर को इस राम भक्ति में डूबकर गाना गाते देखकर भक्तों का दिल खुश हो गया  है. इंस्टाग्राम पर उनके गाने पर हर कोई बस जय श्रीराम कमेंट करता दिख रहा है.

Advertisment
Latest Stories
Advertisment