Advertisment

M.P. Breaking News : कोटा में NEET की कोचिंग ले रही छात्रा का रहस्यमय परिस्थितियों में अपहरण, वाट्स एप पर तस्वीर भेज मांगी फिरौती

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के बैराड़ में लॉर्ड लखेश्वर स्कूल के संचालक रघुवीर धाकड़ की बेटी का अपहरण कोटा सिटी से हुआ है। छात्रा कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
COTA

student taking NEET coaching

 ग्वालियर। अपहरणकर्ताओं छात्रा के पिता के फोन पर छात्रा के फोटो भेजे है, साथ में 30 लाख रुपए की डिमांड और बैंक अकाउंट नंबर भी सेंड किए है। इस अपहरण में जो सबसे चौंकाने वाली बात है वह यह कि परिजन ने जिस कोचिंग संस्थान और हॉस्टल में रहने और पढ़ने का दावा किया है उन सस्थानों के मालिकों ने स्टूडेंट के एडमिशन न होने की बात कही है।

Advertisment

रघुवीर धाकड़ के मोबाइल पर सोमवार सुबह व्हाट्सएप से फोटो और वीडियो भेज गए थे। इनमें रघुवीर की बेटी काव्या धाकड़ के हाथ पैर बंधे थे और उसके मुंह से खून निकल रहा था। साथ में मैसेज आया है कि बेटी का अपहरण हो चुका है, सकुशल वापसी के लिए 30 लाख रुपए की डिमांड की है साथ में पैसे जमा करने के लिए बैंक अकाउंट की डिटेल भी दी है।

 2023 में कराया था एडमिशन
रघुवीर धाकड ने कोटा पुलिस को बताया कि सितंबर 2023 में उन्होंने सिटी मॉल के पीछे स्थित कोचिंग संस्थान में अपनी बेटी काव्या धाकड़ का एडमिशन करवाया था। काव्या धाकड़ को एक हॉस्टल में रुकवाया था, वहीं हॉस्टल मालिक पारस कुमार जैन और कोचिंग के निदेशक दिनेश जैन का कहना है कि पुलिस ने भी पूरी जांच कर ली है। छात्रा का किसी तरह का कोई एडमिशन ऑनलाइन और ऑफलाइन उनके यहां पर नहीं हुआ है।

परिजनों की सूचना पर पुलिस अलर्ट
छात्रा के पिता का कहना है कि वह कोटा आने से पहले 2 साल इंदौर में पढ़ती थी। मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी करने के लिए कोटा छोड़कर गए थे। वहीं विज्ञान नगर थाना अधिकारी सतीश चंद्र का कहना है कि परिजन ने अभी किसी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी है, परिजनों की दी गई सूचना को वेरीफाई किया जा रहा है। जिन नंबरों से मैसेज आया है, उनका भी पता लगाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक युवक को राउंडअप कर लिया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment