1993 में रिलीज हुई इस फिल्म के साथ दोनों ने सालों बात नहीं की,चलिए जानते हैं आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते शाहरुख और सनी ने बातें करना बंद कर दिया था.

. 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म के साथ दोनों ने सालों बात नहीं की. लेकिन, पिछले साल रिलीज हुई गदर 2 के बाद दोनों ने बात करना शुरू कर दिया. शाहरुख खान ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ‘गदर 2’ देखी. चलिए जानते हैं आखिर वो क्या वजह थी

New Update
सारुक

1993 में रिलीज हुई इस फिल्म के साथ दोनों ने सालों बात नहीं की. लेकिन, पिछले साल रिलीज हुई गदर 2 के बाद दोनों ने बात करना शुरू कर दिया. शाहरुख खान ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ‘गदर 2’ देखी. चलिए जानते हैं आखिर वो क्या वजह थी

सनी देओल और शाहरुख खान 90 के दशक के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक रहे हैं. दोनों इंडस्ट्री में आज भी एक्टिव हैं. अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इन दोनों स्टार्स ने एक साथ फिल्म डर में काम किया है. 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म के साथ दोनों ने सालों बात नहीं की. लेकिन, पिछले साल रिलीज हुई गदर 2 के बाद दोनों ने बात करना शुरू कर दिया. शाहरुख खान ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ‘गदर 2’ देखी. चलिए जानते हैं आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते शाहरुख और सनी ने बातें करना बंद कर दिया था.

सनी देओल ने गदर 2 की रिलीज के बाद शाहरुख संग अपने रिश्तों के बारे में बात की थी. सनी ने कहा था कि “जब ये सब हुआ, वो समय अलग था. मैं कहता हूं कि उस समय में जो हुआ, वो लोगों को भूल जाना चाहिए. ये भी समझ आता है कि इस तरह की चीज़ें नहीं होनी चाहिए थीं. वो डेफिनेटली बचपना था. उसके बाद शाहरुख और मैं कई बार मिले और कई चीज़ों के बारे में बातचीत की. हमने कुछ मूवीज़ के बारे में भी बात की. इस बार उन्होंने मेरी फिल्म अपने पूरे परिवार के साथ देखी. और फिर मुझे फोन किया. तो सब चीज़ें बहुत बढ़िया हैं.”
16 साल पहले क्या हुआ था

‘डर’ के दौरान शाहरुख और सनी देओल के बीच पंगा हो गया था. ये सारा मसला सनी देओल से रिलेटेड था. इस बात का जिक्र सनी कई इंटरव्यूज़ में कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि वो ‘डर’ के सेट पर शाहरुख से नाराज़ हो गए थे. उस दौरान उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था. वो इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपने दोनों हाथों को पैंट की जेब में डालकर मुक्का बनाया, और उनकी पैंट फट गई. इसके वाकये के बाद से सनी देओल ने शाहरुख से 16 सालों तक बात नहीं की. हालांकि, अब वो इन चीजों को बचपना करार देते हैं.

Advertisment
Latest Stories