Advertisment

Uff what a diva: दुबई के काइमा बीच पर शमा सिकंदर ने पहले जैसा जोश बढ़ाया, देखें दिलकश तस्वीरें

शमा सिकंदर एक ऐसी शख्स हैं जो हमेशा अपने वोग गेम से आसानी से ट्रेंड सेट करने में कामयाब रहती हैं। वह उसी का अनुसरण करने के बजाय रुझान स्थापित करने में विश्वास करती है और कोई आश्चर्य नहीं, हम हमेशा उस सौंदर्यशास्त्र को पसंद करते हैं।

New Update
Shama Sikander boosts her spirits

Shama Sikander boosts her spirits

जिसे हम हमेशा उसके सोशल मीडिया हैंडल पर देखकर धन्य होते हैं। एक प्रदर्शनकारी कलाकार के रूप में, वह काम और निजी जीवन के बीच तालमेल बिठाना और संतुलन बनाना पसंद करती हैं और जहां तक पाठकों के लिए उनके 'मी टाइम' का सवाल है, तो खुद को फिर से जीवंत करने के लिए दुनिया भर के विभिन्न स्थानों की यात्रा करना उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। फिटनेस के मामले में वह सचमुच 10/10 हैं और यही कारण है कि, जब भी उन्हें अपना शानदार ऑवरग्लास फिगर दिखाने का मौका मिलता है, तो वह इसे पूर्णता के साथ करना पसंद करती हैं।

Advertisment

खैर, जहां तक उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों का सवाल है, उन्हें अभी उनकी दुबई डायरी से उनकी धमाकेदार और मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। हाँ यह सही है। शमा सिकंदर को दुबई के काइमा बीच पर मौज-मस्ती करते हुए देखा गया है, जहां वह पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरती और सकारात्मक ऊर्जा बिखेर रही हैं। जिस तरह से वह धूप वाले मौसम को गले लगा रही है और स्टाइलिश और शानदार नींबू हरे रंग की मोनोकिनी में धूप सेंक रही है वह हमें बहुत पसंद है। उनका लुक पूरी तरह से जलपरी जैसा दिखता है और हम उनकी प्रचंड सुंदरता के प्यार में पड़ने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। देखना और देखना चाहते हैं? हेयर यू गो -

Shama Sikander boosts her spirits

Shama Sikander boosts her spirits

Advertisment

खैर, बिल्कुल अद्भुत और आंखों के लिए एक संपूर्ण आनंद, है ना? 1-10 के पैमाने पर आप शमा सिकंदर के इस भव्य अवतार को कितना रेटिंग देंगे? काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर के पास आगे दिलचस्प कार्य परियोजनाएं हैं, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Shama Sikander boosts her spirits

Shama Sikander boosts her spirits8

Advertisment
Latest Stories
Advertisment