Advertisment

रणदीप हुडा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर सोमवार को आएगा

नवंबर 2023 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा जल्‍द ही अपनी आगामी फिल्‍म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में दिखाई देंगे। फिल्‍म का ट्रेलर आज (सोमवार) जारी किया जाएगा।

New Update
Swatantrya Veer Savarkar

रणदीप हुडा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर सोमवार को आएगा

मुंबई। नवंबर 2023 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा जल्‍द ही अपनी आगामी फिल्‍म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में दिखाई देंगे। फिल्‍म का ट्रेलर आज (सोमवार) जारी किया जाएगा।

Advertisment

'हाईवे', 'एक्सट्रैक्शन', 'किक' और 'सरबजीत' जैसी फिल्‍मों में काम करने वाले एक्‍टर रणदीप की बतौर निर्देशन यह पहली फिल्‍म है।

फिल्म का ट्रेलर मुंबई के जुहू इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया जाएगा। एक्‍टर ने एक्‍स पर अपने फैंस के साथ यह न्‍यूज शेयर की।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''हम अब तक अनकही और अनसुनी, क्रांतिकारी स्वातंत्र्यवीर सावरकर की कहानी को उजागर करेंगे। 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का ट्रेलर कल रिलीज होगा।''

Advertisment

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की कहानी पर आधारित है।

फिल्‍म का निर्देशन करने वाले एक्‍टर रणदीप इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं।

इससे पहले एक्‍टर ने सावरकर की पुण्य तिथि पर अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में 'कालापानी' जेल का दौरा किया था। उन्‍होंने अपने इस दौरे की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, सा‍थ ही एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह अपने इसे दौरे के दौरान उस कोठरी में 20 मिनट भी नहीं रह सके, जहां सावरकर सालों तक बंद रहे।

जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा निर्मित और रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment