पुनम पांडे की मौत की खबर पर ,बाबिल खान ने इस बारे में बात करते हुए निराशा और नाराजगी दिखाई.

पिछले 2 दिनों से पूनम पांडे ने अपनी हरकत से सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने सर्विकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करने का जो तरीका अपनाया वो किसी को भी रास नहीं आया. एक्ट्रेस ने इसके लिए खुद के मरने की अफवाह फैला दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शॉक्ड रह गए.

New Update
मौत पर बाबिल खान

पुनम पांडे की मौत की खबर पर ,बाबिल खान ने इस बारे में बात करते हुए निराशा और नाराजगी दिखाई.

पिछले 2 दिनों से पूनम पांडे ने अपनी हरकत से सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने सर्विकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करने का जो तरीका अपनाया वो किसी को भी रास नहीं आया. एक्ट्रेस ने इसके लिए खुद के मरने की अफवाह फैला दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शॉक्ड रह गए. लेकिन मौती की खबर की अफवाह उड़ाने के 24 घंटे बाद ही वे फिर से जिंदा हो गईं और उन्होंने वीडियो शेयर किया. इसके बाद से ही एक्ट्रेस पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं. अब पूनम पर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी रिएक्ट किया है.

बाबिल खान ने इस बारे में बात करते हुए निराशा और नाराजगी दिखाई. इसी के साथ उन्होंने कहा- मुझे नहीं पाता कि पूनम पांडे की डेथ का ये मैटर क्या था लेकिन मुझे जितना पता है उस बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है. मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाह रहा लेकिन ये बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रही है. अवेयरनेस फैलाने के और भी तरीके होते हैं लेकिन इसका सीधे ये मतलब नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह उड़ाने लग जाएं. मेरे लिहाज से ये किसी भी तरह की अवेयरनेस फैलाने का सबसे बुरा तरीका था. कृपया कैंसर अवेयरनेस के साथ मजाक ना करें.

Advertisment
Latest Stories
Advertisment