Bollywood updates: महेश और पूजा भट्ट को थी शराब की बुरी लत, लाइफ में हुआ कुछ ऐसा कि तुरंत ले लिया छोड़ने का फैसला

महेश भट्ट को एक समय पर शराब की गंदी लत हो गई थी। वह बहुत ज्यादा ड्रिंक करते थे, लेकिन फिर एक दिन अपनी बेटी की वजह से उन्होंने शराब नहीं पीने का फैसला किया।

author-image
By priyanshi
New Update
aaaa

Mahesh and Pooja Bhatt had a bad addiction to alcohol

जिस बेटी की वजह से महेश ने यह फैसला लिया वह हैं शाहीन जो महेश और सोनी राजदान की बेटी हैं यानी कि आलिया की बड़ी बहन। अब ऐसा क्या हुआ था कि शाहीन की वजह से महेश ने यह फैसला लिया आपको बताते हैं।

Advertisment

क्यों लिया था फैसला
महेश ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि शाहीन के जन्म के दौरान सोनी ने मुझे कहा कि तुम्हें ड्रिंक छोड़नी पड़ेगी अब बेटी के लिए। लेकिन जिस दिन बेटी हुई महेश ने पूरी रात ड्रिंक की। हालांकि जब उन्होंने शाहीन को अपनी बाहों में पकड़ा और उन्हें किस करने वाले थे तो बेटी ने उन्हें थोड़ा दूर कर दिया। बस इस दौरान महेश को लगा कि अब वह शराब को कभी हाथ नहीं लगाएंगे।

लोगों ने बोला नामुमकिन है 
महेश बोले, ‘मैंने सोचा कि मैं ऐसे अपने न्यूबॉर्न बेबी को मुझसे मुंह मोड़ते हुए नहीं देख सकता। जिंदगी मुझे इस बच्चे के जरिए कुछ बता रही थी। मैंने शराब छोड़ दी। मैंने उसके बाद शराब को हाथ तक नहीं लगाया। लोग बोलते कि यह तो नामुमकिन है कि महेश भट्ट ड्रिंक करना छोड़ दे, लेकिन मैंने ऐसा किया। मैं इसके लिए किसी डॉक्टर के पास नहीं गया, ना कोई दवाई ली। बस मैंने मन बना लिया था। एक पिता का जन्म हो गया था।’

महेश के अलावा उनकी सबसे बड़ी बेटी पूजा को भी ड्रिंक का एडिक्शन था। महेश ने बताया कि कैसे लोग उन्हें कहते थे कि पूजा को इतनी ड्रिंक मत करने दो। लेकिन मैं उन्हें कहता था कि उसके अंदर मेरी जीन्स है, हम जो भी करते हैं बहुत ज्यादा करते हैं। मैंने उन्हें बोला था कि मैं उसे नहीं बताने वाला कि क्या करना है और क्या नहीं। लेकिन महेश की एक बात ने पूजा को ड्रिंक छोड़ने पर मजबूर कर दिया था।

पूजा ने कैसे छोड़ा ड्रिंक करना   
महेश ने बताया, 'एक बार मैं, सोनी, शाहीन और आलिया वेकेशन पर जा रहे थे। पूजा से मेरी मैसेज पर बात हो रही थी। वह उस समय काफी ड्रिंक की हुई थी और कह रही थी कि मुझसे बहुत प्यार करती है। हमारी फ्लाइट टेक ऑफ करने वाली थी कि मैंने उन्हें मैसेज किया अगर मुझसे प्यार करती हो तो उससे पहले खुद को करो क्योंकि मैं तुम में ही हूं। इस मैसेज ने कुछ तो जादू किया पूजा पर कि उन्होंने ड्रिंक नहीं करने का फैसला किया।

Advertisment
Latest Stories