Advertisment

Bollywood Updates: 'क्रू' के पहले पोस्टर में चला तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का जादू

एकता कपूर की अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर 'क्रू' को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन हैं।

New Update
The magic of Tabu, Kareena Kapoor Khan and Kriti Sanon

The magic of Tabu, Kareena Kapoor Khan and Kriti Sanon

मुंबई। कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट रिवील कर ऑडियंस को एक्साइट किया जा चुका है और अब मेकर्स फिल्म के पहले पोस्टर के साथ सामने आए हैं जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज ने अपना जादू बिखेरा हैं।

Advertisment

इस पोस्टर पर तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बैडएस एयर होस्टेसेज के रूप में अपनी ग्लैमरस प्रेजेंस से सीधा लोगों के दिलों में लैंड कर जाती है और एक मसालेदार एंटरटेनमेंट का वादा करती हैं। पहली बार एक साथ आते हुए, ये पावरफुल एक्टर्स स्क्रीन पर धमाल मचाने की गारंटी देती हैं। इस पोस्टर को देखते हुए कह सकते है कि ये फिल्म एक क्रेजी फ्लाइट एडवेंचर साबित होने वाली है।

फिल्म से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का ये फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 

Advertisment

वैसे जब से निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ 'क्रू' की रिलीज डेट का खुलासा किया है, तब से दर्शक फिल्म की और ज्यादा झलक देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। और अब, पहले पोस्टर के आने के साथ दर्शकों की चाहत और बढ़ गई है।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित रिलीज 29 मार्च, 2024 को इस गुड फ्राइडे वीकेंड में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment