Advertisment

Bollywood news: राहुल देव की नई पंजाबी फिल्म 'वॉर्निंग 2' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है

बहुमुखी अभिनेता राहुल देव अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'वॉर्निंग 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं और इंटरनेट पर इसे लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में जारी हुए इस फिल्म के ट्रेलर में राहुल को एक जांबाज पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है।

New Update
Rahul Dev

Rahul Dev

जिनको एक खूंखार कैदी को पंजाब से राजस्थान जेल में भेजने की जिम्मेदारी दी जाती है। उनके प्रशंसक उत्सुकता से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, और ट्रेलर में में राहुल को उनकी मजबूत और मर्दाना उपस्थिति के लिए काफी प्यार मिल रहा है।

फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए राहुल कहते हैं की, 'यह मेरे लिए एक खास फिल्म है। मुझे पंजाबी सिनेमा और इसकी सामग्री से प्यार है, इसलिए मेरे लिए इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना कोई ज्यादा सोचनेवाली बात नहीं थी। मैंने इस किरदार का आनंद लिया और इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए रोमांचित था। अब, मैं इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, ताकि मेरे प्रशंसक इसे बड़े पर्दे पर देख सकें और अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकें।'

'वॉर्निंग 2' फरवरी 2, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म से राहुल देव 2012 की 'मिर्जा' फिल्म के बाद दूसरी बार गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आ रहे है। इस फिल्म के लिए राहुल को शुभकामनाएं, और वह आगे भी इसी तरह से हमारा दिल जीतते रहें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment