Bollywood News: साक्षी मलिक ने थाईलैंड में शानदार तरीके से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया

अभिनेत्री साक्षी मलिक आज कल सातवें आसमान पर हैं और वो भी सभी सही कारणों से। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्रोजेक्ट 'ड्राई डे' में अपने अच्छे काम से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, साक्षी अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर लिए उत्सुक हैं।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Sakshi Malik

Sakshi Malik

उन्होंने हाल ही में अपने नियमित वर्क शेड्यूल में से समय निकालकर थाईलैंड में अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। लेकिन इसके पीछे कोई खास वजह थी क्या? तो जी हां, 21 जनवरी, 2024 को साक्षी का जन्मदिन था। 

Advertisment

Sakshi Malik

साक्षी थाईलैंड में थी और वहां उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपना जन्मदिन मनाया। थाईलैंड अपनी ठंडी वादियों और मौज-मस्ती के लिए जाना जाता है, तो इस दिवा ने इस साल अपना जन्मदिन यहीं मनाने का फैसला किया था। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों के साथ इसकी एक विशेष झलक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

Sakshi Malik

Advertisment

 उन्होंने ने अपने समुद्र तट स्थित रिसॉर्ट उर्फ ​​'कॉनराड कोह समुई' से वीडियो साझा किया और यह स्थान बिल्कुल सुंदर दिखता है और जन्मदिन समारोह के लिए आदर्श थी। जगह बहुत बड़ी लगती थी और ऐसा लगता है उन्होंने अपने इस खास दिन को काफी शानदार तरीके से मनाया। उन्होंने हमें यहां विशेष घर में बने कोम्बुचा और आइसक्रीम की भी झलक दिखाई। 

Sakshi Malik

यहां हम खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री साक्षी मलिक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते है। हम कामना करते है की वे आगे खूब सफलता हासिल करें, दुनिया को जीतें और अपने अभूतपूर्व काम से सभी को प्रेरित करती रहें।  काम के मोर्चे पर, उनके पास काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है, जिसकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment