Bollywood News: राहुल देव अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘वॉर्निंग 2’ में पोलिस ऑफिसर रंजीत सिंह की भूमिका में नजर आएंगे

बहुमुखी और प्रसिद्ध अभिनेता राहुल देव आगामी पंजाबी फिल्म 'वॉर्निंग 2' में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता, जिन्होंने लगातार सभी भाषाओं और प्लेटफार्मों पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

New Update
Rahul Dev will be seen in the role of police officer

Rahul Dev will be seen in the role of police officer

इस फिल्म में रंजीत सिंह नाम के एक 'रफ एंड टफ' पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। उनके प्रशंसक 2 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली इस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ फिर एक बाद बड़े पर्दे पर राहुल लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। 

Advertisment

फिल्म के लिए अपना उत्साह करते हुए, राहुल देव ने बताया किया की, “रिलीज की तारीख करीब आ रही है, और मैं इस समय ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मैं अपने प्रशंसकों से बस यही अनुरोध करूंगा कि वे फिल्म देखें और बड़े पर्दे पर इसका आनंद लें क्योंकि इसमें वह सब कुछ है जो 'पैसा वसूल' अनुभव देने के लिए आवश्यक है। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा जिम्मेदारी की बात होता है, चाहे वह अच्छा पुलिसवाला हो या बुरा। मैंने अपनी ओर से अपना सर्वोत्तम देने का प्रयास किया है।

अब यह मेरे दर्शकों पर है कि वे इसे देखें और अपनी प्रतिक्रिया साझा करें। कोई भी प्रोजेक्ट रिलीज से पहले रोंगटे खड़े हो जाते है और इस प्रोजेक्ट के लिए भी यह ऐसा ही है। में इस फिल्म के लिए ‘वॉर्निंग 2’ की मेरी पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूँ। हमने अपने हिस्से की कड़ी मेहनत की है। अब, दर्शक के हाथ में बाजी है।”

'वॉर्निंग 2' 2 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हम राहुल देव और उनकी पूरी टीम को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाए देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Advertisment
Latest Stories