Bollywood News: प्रीति झंगियानी पुरानी यादों में खो जाती हैं क्योंकि उन्हें अपने ही कॉलेज में सम्मानित किया गया

प्रीति झंगियानी एक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक उधमी भी है। एक कलाकार के रूप में उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत है और एक उधमी के रूप में उन्होंने भारतीय आर्म रेसलिंग खेल को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और इसे वैश्विक लेवल पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

New Update
Preeti Jhangiani

Preeti Jhangiani goes down memory lane

उनकी इस सफलता पर हम सभी को गर्व है। प्रीति झंगियानी की इस सफलता पर उनकी ‘जय हिंद कॉलेज’ को भी उनपर काफी फक्र है। प्रीति झंगियानी को उनकी जय हिंद कॉलेज में उनके 'अल्मा मेटर' में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्हें सम्मानित किया गया और इसमें कोई आश्चर्य नहीं है की यह सम्मान पाके वह भावुक हो कर पुरानी यादों में खो गईं। प्रीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे लेकर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट साझा की। ये रही वह पोस्ट- 

Advertisment

Preeti Jhangiani

वहां मिले मान-सम्मान के बारे में वह कहती हैं, 
"कॉलेज जाने पर मुझे ऐसा लगता है की जैसे मेरी घर वापसी हुई हो और इस बार भी ऐसा ही महसूस हुआ। कैंपस के अंदर कदम रखते ही एक बहुत ही सुखद एहसास होता है और मैंने वहाँ जो बिताई है वह यादें आँखों के सामने आ जाती है। कॉलेज के 'अल्मा मेटर' में आमंत्रित किया जाना और सम्मानित किया जाना जीवन में आपकी उपलब्धियों के लिए एक विशेष एहसास है क्योंकि वही वो लोग है जिन्होंने शुरुआत से आपकी यात्रा को देखा है। मैं वास्तव में सम्मानित और उत्साहित हूं और थोड़ी भावुक भी हूं। मैं सिर्फ आभार व्यक्त कर सकती हूँ लेकिन एक बात कहना चाहूँगी की इससे मुझे अपने कार्यक्षेत्र में और भी बेहतर करने की प्रेरणा भी मिली।”

इस शानदार उपलब्धि के लिए प्रीति को बधाई और जिस तरह से वह प्रगति कर रही है और अपने पेशेवर जीवन में आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए हम बस इतना ही कह सकते हैं कि ऐसे कई अन्य सम्मान उसका इंतजार कर रहे हैं। हम कामना करते है की वह आगे भी ऐसी और अधिक सफलता प्राप्त करे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Advertisment
Latest Stories