Advertisment

Bollywood News: मधुरिमा तुली ने महिला दिवस पर माँ के साथ एक विशेष सैर की योजना बनाई

मधुरिमा तुली उन लोगों में से एक हैं जिनका दिल उनकी आस्तीन पर है और सभी सही कारणों से।  उनकी बहुत सारी सोच और निर्णय अक्सर भावनाओं से प्रेरित होते हैं और यही बात उनके दर्शकों को सबसे अधिक प्रभावित करती है।

New Update
Madhurima Tuli plans a special outing with mom

Madhurima Tuli plans a special outing with mom

प्रशंसकों के रूप में, लोग हमेशा चाहते हैं कि उनका पसंदीदा व्यक्तित्व इंसान के रूप में विनम्र और दयालु हो और मधुरिमा में निश्चित रूप से सभी गुण हैं। जबकि काम हमेशा उसकी पहली प्राथमिकता है, यह देखना हमेशा अद्भुत होता है कि कैसे वह हमेशा अपने परिवार को भी शीर्ष पर रखती है। एक महिला के रूप में, मधुरिमा तुली हमेशा अपनी अदम्य भावना के कारण एक ताकत रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मधुरिमा के जीवन में वह महिला कौन है जो उनकी आदर्श और प्रेरणा है? खैर, यह कोई और नहीं बल्कि उसकी माँ है और यह उसका सम्मान करने के लिए है कि उसने महिला दिवस के लिए वास्तव में कुछ विशेष योजना बनाई है। उसी के बारे में अधिक पूछे जाने पर, मधुरिमा ने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं।

Advertisment

"मेरे लिए, मेरी माँ मेरी सबसे बड़ी प्रतीक, ताकत और साहस का स्रोत हैं। बचपन से ही, मैंने उन्हें मेरे और पूरे परिवार के लिए अपना सब कुछ देते हुए देखा है, जबकि खुद बहुत सारे बलिदान दिए हैं। इसलिए, इसके लिए बहुत सारा श्रेय  मैं आज जो भी व्यक्ति हूं उसका श्रेय अपनी मां को जाता हूं। यही कारण है कि मेरे लिए महिला दिवस पर अपनी मां का सम्मान करना और उनके लिए कुछ करना सबसे बड़ी प्राथमिकता है। मैं उन्हें उनके पसंदीदा रेस्तरां में एक विशेष दोपहर के भोजन के लिए ले जाने और उनके साथ कुछ व्यवहार करने की योजना बना रहा हूं।

अच्छा खाना और साथ। हालाँकि जीवन में माताएँ हमारे लिए जो काम करती हैं, उनकी तुलना कभी नहीं की जा सकती। लेकिन, यह मेरी ओर से उन्हें मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा बनकर विशेष महसूस कराने का एक छोटा सा तरीका है। मैं इसके लिए उत्सुक हूँ।"

खैर, मधुरिमा को बड़ों के प्रति इतना समर्पित और आदर देने के लिए बधाई, यह कुछ ऐसा है जो भारतीय संस्कृति में गहरी जड़ें जमा चुका है। यहां उन्हें उस प्यार और सफलता की शुभकामनाएं दी जा रही हैं जिसकी वह जीवन में हकदार हैं।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment