Bollywood news: एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए दर्शकों को एक मजेदार सफर पर ले जाने का वादा करता है

सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की रॉम-कॉम फिल्म कुछ खट्टा हो जाए, जो आगरा की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है, अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को गुदगुदाने का वादा करती है।

New Update
M Manjrekar and Guru Randhawa's film Kuch Khatta Ho Jaye

M Manjrekar and Guru Randhawa's film Kuch Khatta Ho Jaye

जबिक कहानी दो प्रेमियों और उनके क्रेजी परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, टीज़र के साथ इसकी पहली झलक ने बहुत मजेदार माहौल पेश किया है। और अब निर्माताओं ने हमें फिल्म के ट्रेलर के साथ इस मॉडर्न प्रेम कहानी की एक और नई झलक दिखाई है। जी हां, इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे दो युवा प्रेमी शादी करते हैं, और फिर उनका जीवन क्रेजीनेस से भर जाता है।

Advertisment

 चीजें तब बदल जाती हैं जब गलत प्रेगनेंसी उनके जीवन का आदर्श बन जाती है। हालांकि बाद में पता चलता है कि यह एक धोखा था। ऐसे में चावलास के लिए ये सब कैसे खत्म होता है, ये जानने के लिए एक इमोशनल और म्यूजिकल रोलर कोस्टर से भरा सफर आपको उत्साहित करेगा।

खैर, आज मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जहां  फिल्म के बारे में बात करते हुए गुरु ने कहा, "हम सभी ने फिल्म में अपना काम किया है, इस फिल्म में सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है। फिल्म एक आम आदमी, उनके जीवन के बारे में है, इसलिए हम चाहते हैं कि आप सभी फिल्म देखें और इसका समर्थन करें।"

सई ने आगे कहा, "यह क्रू सबसे दयालु, प्यारा और सबसे मज़ेदार है, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और यह स्क्रीन पर भी दिखता है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हमने कितना एंजॉय किया है, हमने फिल्म में कितना प्यार डाला है और मुझे उम्मीद है कि ये प्यार दस गुना और सौ गुना वापस आएगा। इस पूरी फिल्म की शूटिंग एक शानदार अनुभव रही है और मुझे बहुत खुशी है कि यह स्क्रीन्स पर भी रंग लाएगा।"

Advertisment

इस इवेंट में सई ने गुरु के बारे में एक मजेदार किस्सा भी साझा किया और बताया कि उन्हें सेट पर हर किसी की टांग खींचना बहुत पसंद था। इस पर रिएक्ट करते हुए गुरु ने कहा, "सई के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है। जहां तक फिल्मों की बात है तो वह मेरी सीनियर हैं और हमेशा रहेंगी। वह मेरी पहली हीरोइन भी होंगी, इसलिए मुझे वह बहुत पसंद आएगी, ठीक उसी दिन जब मेरे किरदार को सेट पर पहले दिन से ही उनका किरदार पसंद आया था।''

इस मौके पर निर्माता अमित भाटिया ने फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "आप सभी को धन्यवाद, और कुछ खट्टा हो जाए की दुनिया में आप सभी का स्वागत है। मैं एक संयुक्त परिवार से आता हूं, अपने माता-पिता के साथ रहता हूं। मैं अपने रिश्तेदारों के करीब हूं ठीक वैसे ही जैसे फिल्म में दिखाया गया है. अनुपम जी का किरदार मेरे पिता से मिलता जुलता है। मैंने फिल्म में उन्हीं मूल्यों को लाने की कोशिश की है जिनके साथ मैं बड़ा हुआ हूं और मुझे लगता है कि हम एक टीम के रूप में सफल हुए है। यह एक फैमिली फिल्म है, गाने बहुत अच्छे हैं। दर्शकों के लिए भी इसमें बहुत कुछ है। फिल्म में सब कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप इसे अपने करीबियों के साथ देख सकते हैं।"

बता दें, इस फिल्म के साथ गुरु रंधावा ने अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया हैं। अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में सई एम मांजरेकर के साथ अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे। यह फिल्म ड्रामा के तड़के के साथ एक दिल छू लेने वाली फैमिली कॉमेडी है! इसका निर्माण माच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने किया हैं। जी अशोक द्वारा निर्देशित यह पैन इंडिया फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment