Bollywood News: अदा शर्मा की ‘बस्तर’ टीज़र रिलीज़, टीज़र देख लोगों ने कहा इस बार अदा का नेशनल अवॉर्ड पक्का

अदा शर्मा 303 करोड़ की कमाई के साथ अब तक की सबसे अधिक महिला कमाई वाली फिल्म द केरल स्टोरी की सफलता से बाहर हो गई हैं।

New Update
Ada Sharma's 'Bastar' teaser released

Ada Sharma's 'Bastar' teaser released

एक भोली-भाली कॉलेज छात्रा जो आतंकवादी बन जाती है, के रूप में उसके यथार्थवादी कमजोर प्रदर्शन से दर्शक और आलोचक दोनों अभिभूत हो गए। यह फिल्म पर उपलब्ध होगी और अदा पहले से ही दो और रिलीज के साथ तैयार है।

Advertisment

साल 2023 में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने वाली वाली महिला प्रधान फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की अभिनेत्री अदा शर्मा अब 2024 में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। ‘द केरला स्टोरी’ में उन्होंने भोली-भाली कॉलेज छात्रा के आतंकवादी बाने के सफर को उन्होंने बखूबी से निभाया और यह फिल्म 16 फरवरी को ओटीटी पर भी रिलीज होगी, जिसके लिए उनके फेन्स बेताब है। 

इस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जहां कलाकार को एक हिट फिल्म के बाद उसी तरह के रोल में बार बार दिखाया जाता है। वह अदा सबसे अलग बनके उभरी है। हाल ही में जब उनकी फिल्म बस्तर का टीज़र रिलीज हुआ तो लोगों ने उनको एक और शानदार भूमिका में देखा और लोगों ने इस 1 मिनिट के टीज़र में उनके अभिनय को देख कर ही कह दिया की इस बार तो राष्ट्रीय पुरस्कार पक्का।

इससे अलावा वह आगे ‘सनफ्लावर सीजन 2’ में नजर आएगी, जहां वह एक बार डांसर की भूमिका निभाती हैं जो एक खतरनाक हत्या की संदिग्ध है।

वह अपने बॉलीवुड डेब्यू 1920 से लेकर साउथ प्रोजेक्ट्स तक हर फिल्म में एक अलग अवतार के साथ हमें आश्चर्यचकित करती हैं। ‘द केरल स्टोरी’ में भोली-भाली शालिनी से लेकर, ‘बस्तर’ में मजबूत आईपीएस नीरजा माधवन और ‘सनफ्लावर’ की बार डांसर रोजी तक उन्होंने एक दम हटके किरदारों को अपनाया है। अदा से जुड़े अधिक अपडेट के लिए बने रहे।

Advertisment
Latest Stories