Advertisment

Bollywood News: बस्तर-द नक्सल स्टोरी के लिए अदा शर्मा ने 9 किलो वजन बढ़ाने के लिए एक दिन में 15 केले और लड्डू भी खाए

अदा शर्मा एक मिशन पर हैं! कई क्षेत्रों में प्रतिबंधित होने के बाद भी द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 303 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ सभी समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म बन गई।

New Update
Ada Sharma also ate 15 bananas and laddus a day

Ada Sharma also ate 15 bananas and laddus a day

अदा ने हाल ही में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीता था और अभी रिलीज हुए एक साल भी नहीं हुआ है और उनके पास कमांडो ओटीटी और हाल ही में रिलीज हुआ सनफ्लावर सीजन 2 है। दोनों बेहद सफल शो जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़े। लेकिन ऐसा लगता है कि इसने अदा को रोका नहीं है। वह बस्तर में द केरल स्टोरी - द नक्सल स्टोरी - के निर्माताओं के साथ वापस आ गई हैं, जहां वह पूरी तरह से पहचानने योग्य नहीं लगती हैं।

अदा कहती हैं, "बस्तर-द नक्सल स्टोरी के लिए मुझे 10 किलो वजन बढ़ाना पड़ा। लेकिन पहाड़ों पर चढ़ने और राइफल के साथ एक्शन करने में सक्षम होने के लिए मुझे बहुत फिट भी होना पड़ा। मैंने हर दिन लगभग 15 केले और अलसी के लड्डू खाए।" बीज) हम जंगलों में शूटिंग कर रहे थे इसलिए मेरी मां ने मुझे एक पूरा डिब्बा लड्डू दिया। मैं दिन में 4 खाती थी। सनफ्लावर में रोजी के लिए मुझे साड़ियों में बहुत सेक्सी दिखना था क्योंकि मैं एक बार डांसर का किरदार निभा रही हूं। इसलिए वह बिल्कुल अलग कहानी थी"

अदा अगली बार एक इंटरनेशनल फिल्म में नजर आएंगी। एक साल में 4 रिलीज़! ख़ैर, हम बस इतना ही कह सकते हैं कि वह यहाँ शासन करने के लिए आयी है!!

#Weight gain 9 kg for Bastar-The Naxal Story
Advertisment
Latest Stories
Advertisment