सौतेले पिता और सगी मां ने 4 साल के बच्चे को इतना पीटा, मासूम ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मां-बाप ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे को इतना मारा कि उसकी जान चली गई।

author-image
By priyanshi
New Update
aaaa

Stepfather and real mother beat a 4 year old child

बच्चे का पिता सौतेला था लेकिन मां सगी थी। बच्चे की मौत हो जाने पर पुलिस ने मां-बाप को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 4 साल के बच्चे को मारने वाली यह दर्दनाक घटना दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र की है। महिला ने अपने दूसरे पति के साथ मिलकर 4 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। दोनों पति-पत्नी ने लात घूसों से बच्चे के पेट पर इतना मारा की उसकी मौत हो गई।

Advertisment

दुर्ग के एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने बताया कि घटना कुम्हारी थाना क्षेत्र की है। आरोपी महिला का नाम गायत्री साहू है जिसकी उम्र 28 साल है। आरोपी शख्स का नाम मनप्रीत सिंह है जिसकी उम्र 26 साल है।

लगातार मारपीट के कारण उसके मकान मालिक ने उससे घर खाली करवा दिया था. इसके बाद वे लोग शंकर नगर में किराये पर रहने लगे थे। वहां पर भी सौतेला पिता बच्चे मनप्रीत के साथ मारपीट करने लगा।

31 जनवरी की रात को आरोपी मां और सौतेले पिता दोनों ने बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। दूसरे दिन बच्चे के पेट में तेज दर्द हुआ। इसके बाद दोनों उसे अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

बच्चे के शव को वापस लाने के बाद दोनों उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी दौरान उनके पड़ोसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही कुम्हारी पुलिस हरकत में आई और पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसका पोस्टमार्टम कराया।

Advertisment
Latest Stories