Chhattisgarh News: दिग्गजों के लोकसभा चुनाव लड़ने पर बयानबाजी शुरू, भूपेश बोले नहीं तो भाजपा ने कसा तंज

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस पार्टी अब लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक कर तैयारी में जुटी है। इस बीच लोकसभा चुनाव में सबसे पहले भुपेश बघेल के चुनाव लड़ने की चर्चा के बाद अब प्रदेश में दिग्गजों के चुनाव पर चर्चा तेज हो गई है।

New Update
aaa

Rhetoric started on veterans contesting Lok Sabha elections

वहीं आज की बैठक के बाद भूपेश बघेल का चुनाव लड़ने की बात से इंकार करने पर भाजपा ने तंज  कसते हुए बघेल से चुटकी ली है। बतादें की कल यानी शुक्रवार को कांग्रेस भवन में हुई बैठक में पूर्व मंत्री अकबर ने भूपेश बघेल का राजनांदगांव लोकसभा सीट‌ से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा था। इसके बात से ही प्रदेश में भूपेश बघेल के लड़ने की चर्चा तेज हुई थी। इस बीच आज यानी शनिवार को हुई प्रभारियों के साथ बैठक के बाद भूपेश बघेल ने चुनाव लड़ने की बात से इंकार कर दिया है। बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में सभी दिग्गज लोकसभा का चुनब लड़ते हैं तो मुझे चुनाव लड़ने से कोई ऐतराज नहीं है। सभी दिग्गज के साथ मै भी चुनाव लड़ने को तैयार हूं‌। लेकिन मै लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगा। 

भाजपा ने कसा तंज 
इस बीच‌ भारतीय जनता पार्टी ने भूपेश के इस बयान के बाद जोरदार चुटकी‌ ली है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि भाजपा शुरू से कहती आ रही है कि अब कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कोई नेता नहीं है। कल पूर्व मंत्री मो. अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी, लेकिन आज खुद भूपेश बघेल ने इसका खंडन कर दिया कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। गुप्ता ने दावा किया कि ऐसे हालात में बदहवास कांग्रेस छत्तीसगढ़ की एक लोकसभा सीट भी जीतने की स्थिति में नहीं दिख रही है और भाजपा पूरी 11 की 11 सीट जीतेगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment