Chhattisgarh news: नशे में विवाद करता था पति, महिला ने गुस्से में 8 माह के बच्चे को चाकू से गोद डाला

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने 8 महीने के मासूम बच्चे की जान ले ली। इस घटना की जब पुलिस ने शुरुआती जांच की तो पता चला कि महिला का उसके पति से शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था।

New Update
sasa

woman in anger stabs 8 month old child with knife

फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, यह घटना सरगुजा के कुन्नी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सकरिया की है। यहां की रहने वाली महिला फूलकुमारी का उसके पति पवन चौहान के साथ अक्सर शराब पीने को लेकर विवाद होता रहता था। दोनों का 8 महीने का बच्चा भी था।

महिला ने पति से विवाद का गुस्सा बच्चे पर निकाला 
महिला फूलकुमारी ने पति के साथ विवाद का गुस्सा बच्चे पर निकाल दिया। महिला ने चाकू से गोदकर अपने बेटे की हत्या कर दी। जब घर के लोगों ने देखा तो कोहराम मच गया। मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, शुरू की जांच
बच्चे की हत्या के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment